For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

14 साल बाद पर्दे पर दिखेंगे फरदीन खान,'हीरामंडी' को लेकर हुए भावुक: Fardeen Khan Comeback

02:41 PM Apr 10, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
14 साल बाद पर्दे पर दिखेंगे फरदीन खान  हीरामंडी  को लेकर हुए भावुक  fardeen khan comeback
Fardeen Khan Comeback
Advertisement

Fardeen Khan Comeback: निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी पहली वेब सीरीज "हीरामंडी-द डायमंड बाजार" ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर 1 मई 2024 को लेकर आ रहे हैं। हीरामंडी वेब सीरीज रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर छाई हुई है, हर कोई इस वेब सीरीज की चर्चा कर रहा है। अभी कुछ दिन पहले संजय लीला भंसाली की इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है, इस ट्रेलर में सभी अदाकारों ने अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीत लिया है। हीरामंडी वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सबसे ज्यादा चर्चा बॉलीवुड के अभिनेता फ़रदीन खान की हो रही है, जो लगभग 14 साल बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापस लौट रहें हैं। हीरामंडी ट्रेलर लांच इवेंट के दौरान जब पत्रकारों ने उनसे बात की तो वो बेहद भावुक दिखे, साथ ही उन्होंने अपने इस कमबैक के लिए वेब सीरीज के निर्देशक का धन्यवाद दिया।

Also read : 14 साल पहले संजय लीला भंसाली को मिला था हीरामंडी का आइडिया: Heera Mandi

मोहम्मद बनेंगे फरदीन

फरदीन खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि "14 साल बहुत बड़ा गैप होता है, मुझे एक्टिंग को लेकर डर लग रहा था, मैं अच्छा कर पाऊँगा या नहीं, पर नेटफ्लिक्स और संजय लीला भंसाली सर ने मुझ पर भरोसा जताया इसके लिए मैं उनका हमेशा ही शुक्रगुजार रहूंगा। वेब सीरीज में संजय जी के साथ काम करना मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण रहा, उनके दिए किरदार की गंभीरता काफी ज्यादा थी, जिसे मैंने बखूबी निभाने का प्रयास किया है। आपको बता दें कि इस वेब सीरीज के जरिये फ़िल्मी जगत में वापसी कर रहे फरदीन वेब सीरीज में मोहम्मद का किरदार निभायेंगे।

Advertisement

इस दिन रिलीज होगी हीरामंडी

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज हीरामंडी ओटीटी प्लेटफार्म पर 1 मई 2024 को रिलीज हो रही है। इस वेब सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, शेखर सुमन, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्डा, संजीदा शेख और शर्मिन जैसे अदाकार नजर आयेंगी। आपको बता दें कि हीरामंडी वेब सीरीज की कहानी एक शहर के शाही मोहल्ले की कहानी है। जहाँ आम आदमी के साथ देश के कई नवाब तवायफों से मिलने अक्सर आया करते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब आजादी का जोर पकड़ने पर यहाँ रहने वाली सभी महिलायें आजादी की लड़ाई में कूद जाती हैं, और अंग्रेजों से लोहा लेती हैं।

'दूल्हा मिल गया' थी आखिरी फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म एक्टर फरदीन खान की आखिरी फिल्म साल 2010 में आई थी, जिसका नाम "दूल्हा मिल गया था। हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाल नहीं कर पाई थी, वहीं इस फिल्म के बाद फरदीन खान फ़िल्मी दुनिया से गायब हो गए थे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement