For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

गदर-2 का रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर,फैंस ने की तारीफ़ की बरसात: Gadar 2 Trailer

03:41 PM Jul 27, 2023 IST | Manisha Jain
गदर 2 का रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर फैंस ने की तारीफ़ की बरसात  gadar 2 trailer
Gadar 2 Trailer Release
Advertisement

Gadar 2 Trailer: ''तुसी तारा सिंह नू पहचानते नहीं, दुश्मन नू पूछों तारा सिंह कौन है?" ऐसे तड़कते फड़कते डायलॉग के साथ तारा सिंह आ चुके है। आ चुका है ग़दर 2 का ट्रेलर, और ट्रेलर भी ऐसा आया है कि अब बस फिल्म के लिए सब बेकरार हो रहे है।

Gadar-2 के trailer में क्या है खास?

इस ट्रेलर से एक बात का तो साफ पता चल रही है कि फ़िल्म में कैची और लोगों को सालों तक याद रह जाने वाले डायलॉग है। साथ ही फ़िल्म की कहानी तो तारा, सकीना और उनके बेटे जीते की हैप्पी फैमिली के साथ होगी लेकिन जैसे ही उनका बेटा जीते, पाकिस्तान पहुंच जाता है, बस शुरू हो जाती है जंग। इससे एक और बात का पता चलता है कि तारा का बेटा जीते एक आर्मी ऑफिसर बन गया है। साथ ही क्रश इंडिया का किस्सा भी इस फ़िल्म का एक अहम हिस्सा होगा, जो तारा सिंह की पाकिस्तान जाने की जर्नी का जरिया बनेगा। साथ ही ट्रेलर देख यह भी पता चलता है कि जीते का जो सीनियर ऑफिसर है वहीं तारा सिंह की मदद मांगता है, और तारा सिंह भी जासूस बन कर ही पाकिस्तान जाता है।

कैसी है स्टार की परफॉर्मेंस

अगर एक्टर के परफॉर्मेंस की बात की जाए, तो हर एक किरदार ने अपना किरदार काफी अच्छे से निभाया है। खासतौर पर उत्कर्ष शर्मा का काम काबिले तारीफ है, वो अपने रील लाइफ पापा तारा सिंह की तरह ही ज़बरदस्त एक्शन करते हुए नज़र आ रहे है और बोनस तो यह है कि पहले पार्ट के 'मैं निकला गड़ी ले के' गाने को भी बनाया गया, जिसमें तारा सकीना और जीते तीनों डांस करते हुए नज़र आ रहे है। म्यूजिक भी अच्छा है तो वहीं इस फ़िल्म में एक आज़ादी को ले कर गाना भी होने वाला है। फ़िल्म में 1971 के टाइम को भी काफी अच्छे से दिखाया गया है। फिल्म 1971 भारत-पाक युद्ध पर आधारित है।

Advertisement

कैसा है फैंस का रिएक्शन

गदर-2 के ट्रेलर के बाद फैंस के रिएक्शन आने लगे हैं इंस्टाग्राम पर डायलॉग दोहराते हुए कहा गया," कटोरा लेकर खड़े रहोगे, तो भीख भी नहीं मिलेगी", मतलब what a dialogue man! इतना ही नही, फैंस पूछ रहे हैं, पाकीस्तान वालों क्या हाल है आपका? ठीक तो हो? क्योंकि हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद हैं, और जिंदाबाद रहेगा। वैसे गदर 2 को हिट करवाने के लिए फैंस को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement