For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

गणेश चतुर्थी पर साड़ी पहनकर हो गई हैं बोर, तो इस बार ट्राई करें ये एथनिक वियर: Ganesh Chaturthi Outfit

04:30 PM Sep 08, 2023 IST | Pratima Singh
गणेश चतुर्थी पर साड़ी पहनकर हो गई हैं बोर  तो इस बार ट्राई करें ये एथनिक वियर  ganesh chaturthi outfit
Ganesh Chaturthi Outfit
Advertisement

Ganesh Chaturthi Outfit: इस फेस्टिवल के मौसम में कई व्रत और त्योहार एक के बाद एक पड़ रहे हैं। ऐसे में महिलाएं अपने आपको खूबसूरती के साथ तैयार करने के लिए नये-नये टिप्स ढूंढती रहती हैं। हिन्दु धर्म को मानने वाले लोगों के लिए इस त्योहार का खास महत्व है। अरे भाई, खास मौका है तो आपकी ड्रेस भी खास होनी चाहिए। तो क्या आपने यह डिसाइड कर लिया है कि इस बार गणेश चतुर्थी पर आपको क्या पहनना है। अगर नहीं तो आप इस फेस्टिवल में अपने आपको स्टनिंग दिखाने के लिए कुछ टिप्स को फॉलो कर सकती हैं। इनकी मदद से आप सेल्फी ही नहीं ग्रुप फोटो मे भी गॉर्जियस नजर आ सकती हैं।

इस गणेश चतुर्थी गणपति पूजन में अगर आप सबसे खूबसूरत और अलग दिखना चाहती हैं। लेकिन इसके लिए ट्रेडिशनल ऑउटफिट की तलाश में हैं तो इस एथनिक वियर की लिस्ट को चेक कर सकती हैं। अगर आपको साड़ी, सूट या लहंगा पहनना पसंद नहीं है तो इस खास मौके के लिए कुछ ट्रेंडी और स्टाइलिश एथनिक वियर ट्राई कर सकती हैं। दरअसल, गणेश चतुर्थी पर आप ट्रेडिशनल ड्रेस में थोड़ा सा बदलाव करके अपने एथनिक वियर को और ज्यादा आकर्षक बना सकती हैं।

इंडो वेस्टर्न साड़ी

indo western saree
Ganesh Chaturthi Outfit-Indo western saree

गणेश चतुर्थी पर एलिगेंट लुक पाने के लिए आप इंडो वेस्टर्न साड़ी वियर कर सकती हैं। ये फेस्टिव सीजन में परफेक्ट रहेगी। इस बार गणेश उत्सव में इस ड्रेस को जरूर ट्राई करें। ये बात तय है कि इसको पहनने के बाद आपकी खूबसूरती में चार चांद लगने वाले हैं।

Advertisement

चिकनकारी आउटफिट

इस दिन आप चिकनकारी सूट पहन सकती हैं, जो आपको पहनने के बाद काफी कंफर्टेबल महसूस करवाते हैं। इसके लिए आप अलग-अलग पैटर्न और डिजाइन के कपड़े ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ मैंचिंग ज्वेलरी पहनकर गणेश पूजा में अपने जलवे बिखेर सकती हैं। इस बेहतरीन लुक को क्रिएट करना बहुत आसान है।

शरारा सूट

Sharara Suit
Ganesh Chaturthi Outfit-Sharara Suit

इन दिनों लड़कियों के बीच शरारा सूट काफी ट्रेंड में है, जो फेस्टिवल सीजन के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। आप गणेश चतुर्थी पर शरारा सूट पहनकर खुद को बेस्ट लुक दे सकती हैं। शरारा सूट के साथ क्लासी ज्वैलरी वियर करें और एक बढ़िया हेयरस्टाइल जरूर बनाएं।

Advertisement

ऑर्गेंजा साड़ी

एक बार फिर से बाजार में ऑर्गेंजा साड़ी की डिमांड बढ़ गई है। अगर आपको लाइटवेड साड़ी पहनना पसंद है तो इस तरह की साड़ी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। इसके साथ मिनिमल मेकअप लुक और लाइटवेट ज्वेलरी कैरी करें। इसको पहनकर आप गणेश उत्सव में बहुत ही खूबसूरत लगने वाली हैं।

अनारकली कुर्ता

एथनिक स्टाइल की बात हो और अनारकली कुर्ते का नाम नहीं आए ये कैसे हो सकता है। त्योहार पर खुबसूरत दिखने के लिए ये आउटफिट एकदम बेस्ट है। ये
आउटफिट हर तरह की लड़कियों पर खूबसूरत दिखता है। इस तरह की ड्रेस पहनने में जितनी कम्फर्टेबल होती हैं उतनी ही एलिगेंट लुक भी देने का काम करती हैं।

Advertisement

को-ऑर्ड आउटफिट

Co-ord Sets for Women
Ganesh Chaturthi Outfit-Co-ord Sets for Women

एथनिक को-ऑर्ड आउटफिट कभी भी आउट ऑफ स्टाइल नहीं होता है। इनकी खासियत यही होती है कि ये एक-जैसे रंगों और पैटर्न के होते हैं। इन्हें कई तरीकों से स्टाइल किया जा सकता है। यह आउटफिट ट्रेडिशनल के साथ मॉडर्न फ्यूजन लुक के लिए बेहतर विकल्प है। ये जितने सुंदर दिखते हैं उतने ही आसानी से इनको कैरी किया जा सकता है। खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए इस आउटफिट के साथ कर्ल हेयर और हैवी स्टेटमेंट नेकलेस कैरी कर सकती हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement