For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ का ट्रेडिशनल लुक है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें: Ginni Traditional Look

01:40 PM May 07, 2023 IST | Shikha Trivedi
कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ का ट्रेडिशनल लुक है बेहद खूबसूरत  देखें तस्वीरें  ginni traditional look
Advertisement

Ginni Traditional Look: टीवी जगत के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को बड़ी धूमधाम से शादी की। इस कपल के दो प्यारे बच्चे भी हैं। गिन्नी और कपिल अपनी शादीशुदा जिंदगी बहुत ही खूबसूरती से जी रहे हैं। वहीं कपिल की तरह ही गिन्नी भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरों से सबका दिल जीत लेती हैं। वैसे तो गिन्नी चतरथ हर लुक में स्टनिंग लगती हैं, लेकिन ट्रेडिशनल लुक की बात करें तो वह इसमें वो बला की खूबसूरत लगती हैं। आइए एक नजर डालते हैं कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ के ट्रेडिशनल लुक पर।

गिन्नी चतरथ के हैं ट्रेडिशनल लुक

1- ब्लू कलर की प्रिंटेड चुन्नी के साथ खूबसूरत डिजाइनर सूट पहने गिन्नी चतरथ का ये ट्रेडिशनल लुक बेहद खूबसूरत है। इस लुक के साथ गिन्नी ने चेहरे पर मिनिमल मेकअप किया, होठों पर डार्क रेड कलर की लिपस्टिक लगाई और बालों में गजरा लगाकर अपने लुक को पूरा किया। गिन्नी चतरथ ने भी गले में हैवी चोकर के कानों में मैचिंग ईयरिंग्स पहने हैं, जो पर काफी अच्छा लग रहा हैं।

2- गिन्नी चतरथ ने रेड कलर का पलाज़ो, कुर्ती और खूबसूरत दुपट्टा पहना हुआ है जो उन पर बहुत प्यारा लग रहा है। गिन्नी ने अपनी इस ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ चेहरे पर ग्लॉसी मेकअप किया हुआ है, होठों पर रेड कलर की डार्क लिपस्टिक लगाई है और बालों को खुला छोड़ काफी क्यूट लग रही हैं, इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन कलर की ज्वैलरी कैरी की है।

Advertisement

3- पिंक कलर का सूट और पैंट के साथ श्रग पहने गिन्नी चतरथ का ये अंदाज शानदार लग रहा है। गिन्नी ने इस ड्रेस के साथ चेहरे पर पिंक टोन मेकअप, होठों पर डार्क लिपस्टिक, बालों में बांधा हुआ है और कानों में हैवी एयरिंग्स पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस खूबसूरत लुक में गिन्नी कमाल की लग रही हैं।

4- ग्रीन कलर की डिजाइनर लॉन्ग ड्रेस और क्यूट दुपट्टा पहने गिन्नी चतरथ ट्रेडिशनल लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं। गिन्नी ने इस लॉन्ग ड्रेस, होठों पर डार्क लिपस्टिक और बालों को खुला छोड़ कर चेहरे पर ग्लॉसी मेकअप किये हुए अपने लुक को पूरा किया है। इसके साथ ही गिन्नी ने हाथों में शादी का चूड़ा और गले में हैवी चोकर पहना हुआ है, जो उन पर खूब जच रहा है।

Advertisement

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की लव लाइफ

गिन्नी चतरथ एमबीए होल्डर हैं, उन्होंने बिजनेस फील्ड में अपना करियर चुना और उसमें आगे बढ़ीं। कपिल शर्मा और गिन्नी की लव लाइफ की बात करें तो दोनों को कॉलेज के दिनों में एक दूसरे से प्यार हो गया था। एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने बताया था कि, उन्होंने एचएमवी कॉलेज जालंधर से पढ़ाई की है। वो स्कॉलरशिप होल्डर थे और थिएटर में नैशनल विनर भी। साल 2005 के दौरान जब वो आईपीजे कॉलेज में पढ़ रहे थे उस समय वो पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्ट करते है। इसी बीच वे गिन्नी के कॉलेज में स्टूडेंट्स का ऑडिशन लेने गए। इस ऑडिशन में गिन्नी भी आईं, दोनों की यही पहली मुलाकात हुई और कपिल को पहली नजर में ही गिन्नी से प्यार हो गया। अब दोनों एक दूसरे से शादी कर चुके हैं और दो प्यारे बच्चों के माता-पिता हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement