For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सर्दियों में स्वेटर में दिखना चाहती हैं सबसे अलग, तो इन तरीकों से करें स्टाइल: Sweater Styling Tips

11:30 AM Jan 16, 2024 IST | Swati Kumari
सर्दियों में स्वेटर में दिखना चाहती हैं सबसे अलग  तो इन तरीकों से करें स्टाइल  sweater styling tips
Sweater Styling Tips
Advertisement

Sweater Styling Tips: सर्दी के मौसम में एक साथ कई शादियां और पार्टी होती है। ऐसे में खुद को खूबसूरत बनाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। कई लोगों को सर्दी के मौसम में स्वेटर पहनना काफी पसंद होता है। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक है, तो आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स एंड ट्रिक्स के बारे में बताने वाले हैं, जिसकी मदद से आप अपने स्वेटर के स्टाइलिंग को भी बेहतरीन बना सकती हैं।

Also read : वेडिंग सीज़न में शॉल के साथ साड़ी को इन तरीकों से करें स्टाइल

Sweater Styling Tips
Sweater With Belt

आप एक डिजाइनर बेल्ट की मदद से अपने स्वेटर को क्लासी लुक दे सकती हैं। इसके लिए आप किसी भी जींस के साथ कोई हाई नेक स्वेटर पहनें और उसके बीच में एक बेल्ट लगा दें। बेल्ट लगाने के बाद आपको अपने स्वेटर को ऊपर करना चाहिए। ताकि आपकी बेल्ट पूरी तरह से ढक जाए। इससे आपके स्वेटर को परफेक्ट लुक मिलता है।

Advertisement

आजकल स्वेटर को जींस के साथ टक इन किया जाता है। लेकिन अगर आप भी नॉर्मल तरीके से अपने स्वेटर को टक इन करती है, तो इस बार आपको थोड़ा बदलाव करना चाहिए। अगर आप स्वेटर को बैक टक करती हैं तो यह आपको क्लीन लुक देगा। बैक टक करने के लिए आप अपनी स्वेटर को पीछे से किसी रबर बैंड से बांध लें। आप चाहें तो इसे अपने पैंट में घुसा सकती हैं। आप चाहें तो इस तरह के स्वेटर को हाई वेस्ट जींस के साथ पहन सकती हैं।

Sweater With Shirt
Sweater With Shirt

अगर आप किसी फॉर्मल पार्टी में जा रही हैं, तो आप अपने सिंपल स्वेटर के साथ शर्ट और स्कर्ट पहन सकती हैं। यह आपके लुक को बेहद क्लासी बना सकते हैं। आप अपने स्वेटर को को शर्ट के ऊपर भी पहन सकती हैं। शर्ट के ऊपर स्वेटर काफी एलिगेंट और ऑफिशियल लुक देगा। इसके अलावा आप चाहें तो इसे किसी बॉटम वियर या पेंसिल स्कर्ट के साथ भी पहन सकती हैं। यह आउटफिट आइडिया विंटर सीजन के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। आप चाहें तो किसी मिनी स्कर्ट के साथ स्टॉकिंग और स्वेटर को भी स्टाइल कर सकती हैं।

Advertisement

Sweater Dress
Sweater Dress

आजकल स्वेटर हर प्रकार के लेंथ में आते हैं। ऐसे में अगर आपके वार्डरोब में भी लॉन्ग स्वेटर है, तो आप उसे बिल्कुल ड्रेस की तरह पहन सकती हैं। ड्रेस के नीचे ब्लैक जींस या लॉन्ग सॉक्स पहनें। इसके साथ लॉन्ग ब्लैक बूट्स पहनें। स्वेटर वाली ड्रेस के साथ हील्स भी अच्छे लगेंगे। आप लुक को परफेक्ट बनाने के लिए मैचिंग पर्स रखना न भूलें।

Sweater Styling Tips
Sweater Styling Tips

आप अपने बेसिक स्वेटर को फ्रेंच टक लुक से बेहतरीन बना सकती हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको अपने स्वेटर को सेंटर से टक करना होगा। स्वेटर को सेंटर में टक करने के बाद दोनों साइड से स्वेटर को बाहर निकाल दें। आप इस फ्रेंच टक स्वेटर के साथ डेनिम स्कर्ट और ब्लैक जींस भी पहन सकती हैं। वैसे फ्रेंच टक स्टाइल लॉन्ग स्वेटर के साथ सही लगते है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement