For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

ईशान खट्टर हॉलीवुड सीरीज ‘द परफैक्‍ट कपल’ में आएंगे नजर: Ishaan Hollywood Debut

04:42 PM May 29, 2023 IST | Nisha Singh
ईशान खट्टर हॉलीवुड सीरीज ‘द परफैक्‍ट कपल’ में आएंगे नजर  ishaan hollywood debut
Ishaan Hollywood Debut
Advertisement

Ishaan Hollywood Debut: ‘धड़क’ फिल्‍म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले ईशान खट्टर ने अपनी पहली फिल्‍म से लोगों के दिलों में जगह बनाई। हालांकि ‘धड़क’ से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाले ईशान की इसके बाद आई फिल्‍में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। लेकिन ईशान अपनी फिल्‍मों की परफार्मेंस से जरा भी हताश नहीं हुए बल्कि अपने हुनर को आगे बढ़ाने के लिए उन्‍होंने हॉलीवुड तक अपनी पहुंच बनाने की कोशिश की। जिसमें वे कामयाब भी रहे। ईशान जल्‍द ही हॉलीवुड की एक सीरीज में नजर आने वाले हैं। ‘द परफैक्‍ट कपल’ नाम की इस सीरीज में निकोल किडमैन के साथ नजर आएंगे। ये सीरीज एलिन हिल्‍डरब्रांड के उपन्‍यास पर आधारित है। इस सीरीज में ईशान एक अहम भूमिका में नजर आएंगे।

हॉलीवुड की इस सीरीज के लिए ईशान ने स्‍क्रीन टेस्‍ट देकर पाई जगह

ईशान खट्टर भले ही बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर के भाई हों लेकिन फिल्‍मों में आने से लेकर नई फिल्‍में मिलने तक उन्‍हे कभी फिल्‍मी बैकग्राउंड का फायदा नहीं मिला। ईशान के पिता राजेश खट्टर ने भी इस बात का अपने एक इंटरव्‍यू में जिक्र किया था कि ईशान को धड़क इसलिए नहीं मिली की वो शाहिद का भाई है या मेरा बेटा है। उसे फिल्‍म मिली क्‍योंकि मेकर्स को उस कैरेक्‍टर के लिए उपयुक्‍त लगा। बॉलीवुड में ज्‍यादा फिल्‍में न चलने के बावजूद ईशान ने अपने लिए राह बनाई। उन्‍होंने हॉलीवुड की सीरीज ‘द परफैक्‍ट कपल’ के लिए स्‍क्रीन टेस्‍ट दिया। इस सीरीज के मेकर्स को ईशान का काम पसंद आया और उन्‍हें सीरीज की कास्‍ट में शामिल कर लिया। इसी को कहते हैं जहां चाह वहां राह।

ये होगा ईशान का किरदार

Ishaan Hollywood Debut
Ishaan Character in The Perfect Couple

ईशान खट्टर निकोल किडमैन और लिव श्रेइबर जैसे कलाकारों के साथ स्‍क्रीन शेअर करने वाले हैं। सीरीज में वे दूल्‍हे जिसका किरदार बिली हॉवेल निभाने वाले हैं उसके भाई के दोस्‍त के रोल में नजर आएंगे। ईशान एक शूटर भी हैं। जैसा कि सीरीज का नाम है ‘द परफैक्‍ट कपल’ इसका प्‍लॉट एक शादी के इर्द गिर्द रचा गया है। इसमें एक शादी के खुशनुमा माहौल में सबकुछ एकदम बदल जाता है जब शादी के वेन्‍यू पर एक लाश मिलती है। दुल्‍हे के भाई का शूटर दोस्‍त यानि ईशान का इस कत्‍ल से कोई कनेक्‍शन है? शादी के माहौल में कत्‍ल की साजिश सीरीज की ये मिस्‍ट्री देखने लायक होगी।

Advertisement

ये हैै सीरीज की कास्‍ट

‘द परफैक्‍ट कपल’ में ईशान हॉलीवुड के बडे सितारों के साथ नजर आने वाले हैं। सीरीज में निकोल किडमैन, बिली हॉवेल, मेघन फही, इसाबेल अदजानी, डकोटा फैनिंग और ईशान खट्टर मुख्‍य कलाकारों के रूप में नजर आएंगे। ये फिल्‍म नेटफ्लिक्‍स पर स्‍ट्रीम होगी। इस सीरीज से जुडने के बाद ईशान काफी उत्‍साहित हैं। उनका मानना है कि वे एक कलाकार के रूप में अभी खुद को निखारने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में हॉलीवुड के कलाकारों और वहां के काम करने के तरीकों से उन्‍हें अपनी इस जर्नी में काफी कुछ सीखने को मिलेगा।

वहीं बात करें बॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स की तो ईशान की अगली फिल्‍म ‘पिप्‍पा’ है। जिसमें वे मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement