For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

साउथ के सुपरस्‍टार सूर्या संग ‘कर्ण’ में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर: Jahnavi in Karna

02:47 PM Jan 30, 2024 IST | Nisha Singh
साउथ के सुपरस्‍टार सूर्या संग ‘कर्ण’ में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर  jahnavi in karna
Jahnavi in Karna
Advertisement

Jahnavi in Karna: साउथ सुपरस्‍टार सूर्या अपनी आने वाली फिल्‍म ‘कंगुआ’ को लेकर चर्चा में हैं। वहीं उनकी फिल्‍म सूर्या की भी शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं 'कर्ण' से जुड़ी एक खबर और भी सामने आई है कि इसमें बॉलीवुड डीवा जाह्नवी कपूर की एंट्री हो रही है। खबरों के मुताबिक जाह्नवी कपूर ‘कर्ण’ में सूर्या के अपोजिट नजर आने वाली हैं। फिल्‍म 'कर्ण' की कहानी महाभारत के दानवीर 'कर्ण' पर आधारित होगी। ये फिल्‍म दो पार्ट्स में बनने वाली है। इसका निर्देशन राकेश ओम प्रकाश मेहरा कर रहे हैं।

Also read : ‘कंगुवा’ से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक किसकी याद दिलाता है: Bobby Deol Kanguva Look

बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर इन दिनों साउथ में उनकी डेब्‍यू फिल्‍म देवरा की वजह से चर्चा में हैं। जहां देवरा में वे जूनियर एनटीआर के साथ स्‍क्रीन शेअर करती नजर आएंगीफ वहीं अब जाह्नवी कपूर अब साउथ के सुपरस्‍टार सूर्या के साथ भी स्‍क्रीन शेअर करने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक राकेश ओम प्रकाश मेहरा की आने वाली पौराणिक फिल्‍म ‘कर्ण’ में जाह्नवी कपूर की एंट्री हो गई है। जाह्नवी कपूर फिल्‍म में लीड एक्‍ट्रेस की भूमिका में नजर आने वाली हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक मेकर्स और जाह्नवी ने नहीं की है। लेकिन ‘कर्ण’ में सूर्या के साथ स्‍क्रीन शेअर करने की खबर सुन जाह्नवी के फैंस काफी उत्‍साहित हैं। 'कर्ण' की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने वाली है। इस फिल्‍म को फरहान अख्‍तर और रितेश सिधवानी प्रोड्यूस करने वाले हैं।

Advertisement

सूर्या साउथ के उन कलाकारों में से हैं जिनकी फिल्‍मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में सूर्या की आने वाली फिल्‍म ‘कंगुवा’ चर्चा में है। फिल्‍म के जबरदस्‍त ट्रेलर देख फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा ‘कंगुवा’ में सूर्या का लुक भी काफी जबरदस्‍त नजर आ रहा है। इस फिल्‍म में सूर्या एक योद्धा की भूमिका में नजर आ रहे हैं। हाल ही में फिल्‍म को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। फिल्‍म में बॉबी देओल की एंट्री की खबर सामने आई है। हाल ही में ‘एनीमल’ में बॉबी देओल की जबरदस्‍त एक्टिंग के बाद फैंस उन्‍हें पर्दे पर एक्‍शन के अवतार में देखना चाहते हैं। ऐसे में उनकी कंगुवा में एंट्री इस फिल्‍म के लिए बड़ी बात है। कंगुवा में सूर्या के अपोजिट बॉबी विलेन बनेंगे या उनकी क्या भूमिका होगी ये अभी तक स्‍पष्‍ट नहीं है। वहीं सूर्या में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी भी नजर आने वाली है। ये फिल्‍म जून में रिलीज हो सकती है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement