स्टोरीज
कथा-कहानी | लघु कहानीकविता-शायरीउपन्यास
ब्यूटी | स्किनहेयरमेकअप
फैशन | स्टाइल एंड टिप्सट्रेंड्स
एंटरटेनमेंट | बॉलीवुडसेलिब्रिटीटीवी कार्नरजरा हट के
खाना खज़ाना | रेसिपी
हेल्थ | दवाइयांफिटनेसवेट लॉसदादी माँ के नुस्खेप्रेगनेंसीटिप्स - Q/A
लव सेक्स | रिलेशनशिपQ&A
लाइफस्टाइल | होमपेरेंटिंगउत्सवट्रेवलमनीवेडिंगराशिफल

कंगना की ये 3 फिल्में हर किसी को देखनी चाहिए: Kangana Birthday Special

12:02 PM Mar 23, 2023 IST | Srishti Mishra
Advertisement

Kangana Birthday Special: कंगना ने बॉलीवुड में जो अपनी जगह बनाई है वो काबिल ए तारीफ है। इंडस्ट्री में भले ही कंगना के विचारों से लोग सहमत न हो लेकिन वो कंगना के अभिनय के कायल हैं। कंगना की फिल्में जैसे क्वीन , तनु वेड्स मनु और फैशन ये वो फिल्में हैं जिन्होंने अपना लोहा मनवाया है। कंगना ने फिल्म गैंगस्टर से अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल के लिए फिल्म फेयर अवार्ड से नवाज़ा गया था। आज कंगना के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं कंगना की उन फिल्मों के बारे में जो हर किसी को जरूर देखनी चाहिए।

Advertisement

यह भी देखे-चित्रांगदा सिंह ने लहंगे में कराया फोटो शूट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें: Celebrity Photoshoot

Advertisement

Kangana Birthday Special: क्वीन

क्वीन फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो न केवल अपने साथ हुए धोखे का सामना करती है बल्कि दुनिया को अपने अलग नज़रिये से देखती और समझती है। कंगना का अभिनय फिल्म में इतना परिपक्व था कि कहानी के किरदार के साथ न्याय कंगना ही कर सकती थीं यानी कि आप सिमरन के किरदार को कंगना के अलावा किसी और की कल्पना भी नहीं कर सकते। फिल्म में कंगना का अभिनय जबरदस्त है इस फिल्म को देखे जाने का कारण ये भी है कि फिल्म आपको अपनी स्वतंत्रता का मतलब समझाती है।

Advertisement

तनु वेड्स मनु

फिल्म तनु वेड्स मनु एक ऐसी फिल्म थी जिसने न केवल हमें हंसाया बल्कि आँखें भी नम कर दीं। फिल्म में कंगना एक मस्त मौला लड़की का किरदार निभाती हैं जिसे एक संजीदा लड़के से प्यार हो जाता है। और हर बार की तरह कंगना का अभिनय कमाल का है। फिल्म की कहानी दो प्रेमियों की है जिसमे उनके बीच प्यार होता है शादी होती है और फिर मन मुटाव। फिल्म को देखना इसलिए जरुरी है कि कंगना की मस्त मौला एक्टिंग आपको निराश नहीं होने देगी। एक्टिंग के लिहाज से आप इस फिल्म को अपनी पसंद बना लेंगे।

Advertisement

पंगा

फिल्म ‘पंगा’ भी देखने लायक फिल्म है इसमें जिस तरह से एक औरत को उसकी जिम्मेदारियों और उसकी पहचान के बीच संघर्ष को दिखाया गया है वो काबिल ए तारीफ है। फिल्म में कंगना का अभिनय बहुत अच्छा है। फिल्म अपने दर्शकों को अपनी पहचान के बारे में सोचने समझने का अवसर देती है। फिल्म में शानदार अभिनय के लिए कंगना को नेशनल फिल्म अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस से नवाजा गया था।

Tags :
Celebrity BirhtdaygrehlakshmiKangana Ranaut BirthdayKangana Ranaut Movie
Advertisement
Next Article