For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

कंगना रनौत का फैशन हैं शानदार, महिलाएं कर सकती है एक्ट्रेस के स्टाइल फॉलो: Kangana Ranaut Looks

05:00 PM Jul 30, 2023 IST | Shikha
कंगना रनौत का फैशन हैं शानदार  महिलाएं कर सकती है एक्ट्रेस के स्टाइल फॉलो  kangana ranaut looks
Kangana Ranaut Looks
Advertisement

Kangana Ranaut Looks: बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रही हैं। साल 2006 में रिलीज़ हुई अपनी पहली फिल्म 'गैंगस्टर' के बाद से ही एक्ट्रेस सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रही है। एक्ट्रेस ने 'धाकड़', 'तनु वेड्स मनु', 'क्वीन', 'कृष 3', 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी', 'फैशन' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' जैसी फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में एक्ट्रेस ने जहां अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है, वहीं अपने स्टाइलिश अवतार से सभी का ध्यान भी अपनी ओर खींचा है। रील ही नहीं रियल लाइफ में भी एक्ट्रेस अपने आउटफिट्स से कहर ढाती रहती हैं। चलिए आज बात करते हैं कंगना रनौत के उन खूबसूरत आउटफिट्स के बारे में, जिन्हें पहनकर आप भी बेहद खूबसूरत लग सकती हैं।

फिटेड टॉप और स्ट्रेट पैंट लुक

कंगना रनौत स्ट्रैपलेस व्हाइट फिटेड टॉप और स्ट्रेट पैंट पहने नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन ईयरिंग्स और उंगली में रिंग पहनी हैं। इसके साथ उन्होंने बालों को खूबसूरती से स्टाइल किया और स्मोकी आईशैडो, ब्लश और न्यूड लिप कलर से लुक को पूरा किया। अगर आप भी किसी पार्टी या इवेंट में जाने का प्लान कर रहे हैं तो एक्ट्रेस के इस लुक को कॉपी कर सकते हैं।

थाई-हाई स्लिट गाउन लुक

ब्लू कलर के इस थाई-हाई स्लिट, प्लंजिंग नेकलाइन और ट्रेलिंग केप स्लीव्स गाउन में कंगना रनौत का ग्लैमरस लुक वाकई बेहद शानदार है। इस गाउन के साथ एक्ट्रेस ने ग्लेडिएटर सैंडल पहने हुए हैं जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं। गले में चंकी गोल्ड नेकपीस और खूबसूरत मेकअप से कंगना ने अपने ग्लैमरस लुक को पूरा किया। आप भी एक्ट्रेस के इस ग्लैमरस लुक को फॉलो कर सकती हैं।

Advertisement

बॉसी लुक

अपने बॉसी लुक में भी कंगना रनौत बेहद खूबसूरत लगती हैं। डिजाइनर कोट के साथ ग्रीन फिटिंग पैंट में कंगना का ये स्टाइलिश अवतार काफी शानदार लग रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन हूप ईयररिंग्स, गोल्डन हील्स और बालों में बन से अपने लुक को पूरा किया। चेहरे पर ग्लॉसी मेकअप कंगना पर खूब जच रहा है। एक्ट्रेस के इस लुक को आप अपने ऑफिस में या फिर किसी मीटिंग के दौरान भी ट्राई कर सकती हैं।

स्ट्रैपी ड्रेस लुक

नियॉन ग्रीन स्ट्रैपी ड्रेस पहन कंगना रनौत फैन्स का दिल चुरा रही हैं। इस शॉर्ट और डीप नेक ड्रेस में एक्ट्रेस मैचिंग हील्स और खूबसूरत नेकपीस के साथ अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने चेहरे पर ग्लॉसी मेकअप किया है और बालों को स्टाइलिश तरीके से बांधा हुआ है। अगर आप किसी पार्टी में धमाल मचाने की तैयारी कर रही हैं तो कंगना रनौत के इस लुक को कैरी कर सकती हैं।

Advertisement

ऑफ-शोल्डर गाउन लुक

थाई-हाई स्लिट वाले ऑफ शोल्डर गाउन में कंगना रनौत बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने कम एक्सेसरीज के साथ टीमअप किया, साथ ही उन्होंने स्टेटमेंट रिंग्स, सिल्वर हाई हील्स और हाफ हूप इयररिंग्स पहने अपने लुक को पूरा किया है। साइड पार्टेड ओपन कर्ल बालों में कंगना का ये अंदाज वाकई काबिले तारीफ है। एक्ट्रेस के इस लुक को आप बिना सोचे कॉपी कर सकती हैं और किसी भी पार्टी की शान बन सकती हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement