For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

कैटरीना कैफ के सब्यसाची लहंगा की कलेक्शन है बेमिसाल, रिपीट किए सेम डिजाइन लंहगा: Katrina Kaif Lehenga

04:28 PM Jan 18, 2024 IST | Manisha Jain
कैटरीना कैफ के सब्यसाची लहंगा की कलेक्शन है बेमिसाल  रिपीट किए सेम डिजाइन लंहगा  katrina kaif lehenga
Katrina Kaif Lehenga
Advertisement

Katrina Kaif Lehenga: कैटरीना कैफ बॉलीवुड की जानी-मानी ऐक्ट्रेस के रूप जानी जाती है, जो फ़िलहाल अपनी हाल ही रिलीज़ "मेरी क्रिसमस" को इंजॉय कर रही है। उनकी ऐक्टिंग को इसमें खास ही पसंद किया जा रहा है इसके अलावा अपने फैंस को अपने स्टाइल से सरप्राइज करने का एक भी मौका कैटरीना नहीं छोड़ती है। यह जो भी पहनती है, कमाल लगती है, अभी हाल ही मे इन्होंने आमिर खान की बेटी ईरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में सब्यसाची मुखर्जी का लहंगा पहना था।

Also read: आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं कटरीना, जानें कुछ खास बाते: Katrina Kaif Birthday Special

फैंस ने कैटरीना के लहंगों की तस्वीर में एक चीज नोटिस की कि कैटरीना ने सब्यसाची के लहंगों में सेम पैटर्न का इस्तेमाल किया हुआ है। कैटरीना सब्यसाची मुखर्जी के लहंगों की बहुत बड़ी फेन है। यहां तक कि इन्होंने अपनी शादी के लिए भी सब्यसाची को चुना था। कैटरीना ने सेम पैटर्न ब्लाउज के साथ सब्यसाची सिग्नेचर डिज़ाइन बॉर्डर के साथ लहंगो को पहना। जो हर फंक्शन में अलग-अलग थे लेकिन पैटर्न एक जैसा था। आमिर की बेटी ईरा खान के रिसेप्शन में कैटरीना ने क्रीम कलर सबटल लहंगा पहना था।

Advertisement

इससे पहले 2023 में रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में कैटरीना ने सब्यसाची से ब्राउन टोन्ड लंहगा पहना. जिसमें फुल -स्लीव, क्लोस्ड नेक लहंगा पहना। इसके साथ कैटरीना ने छोटी बिंदी और स्ट्रेट हेयर से लुक कम्प्लीट किया जो कैटरीना का सिग्नेचर स्टाइल है।

इससे पहले 2021 में कैटरीना ने सब्यसाची से ब्राइट-रेड फ्लोरल लहंगा पहना था। जो भी सेम पैटर्न में था. कैटरीना ने इसे भी सेम ब्लाउज स्टाइल और ज्वेल नेकलाइन के साथ पेयर किया था।

Advertisement

2019 में कैटरीना ने सब्यसाची का ब्लैक टोनड लंहगा पहना था. जिसमें भी सेम ब्लाउज पैटर्न के साथ क्लोस्ड नेक और फुल स्लीव्स थी. हर बार कैटरीना ने दुपट्टे को भी एक ही तरह से एक तरफ़ के शोल्डर पर पिन किया.

कैटरीना के पैटर्न लंहगो पर नेटिज़न्स ने बढ़िया-बढ़िया कमेंट किए. किसी ने लिखा कि 'कैटरीना सभी लहंगो में जच रही है " किसी दूसरे ने लिखा "ब्लैक वाला मेरा फेवरेट है". कैटरीना सालों से एक ही पैटर्न पहन रही है, और सब में बढ़िया लग रही है.

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement