For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

मीरा राजपूत के डर से कृति सेनन ने बदला कैप्शन? नेटिज़न्स ने किया रीएक्ट: Kriti with Shahid

04:51 PM Jan 11, 2024 IST | Manisha Jain
मीरा राजपूत के डर से कृति सेनन ने बदला कैप्शन  नेटिज़न्स ने किया रीएक्ट  kriti with shahid
Kriti with Shahid
Advertisement

Kriti with Shahid: 10 जनवरी को कृति सेनन और शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के टाइटल की एनाउंसमेंट की, जो कि "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" है । फिल्म का टाइटल फेमस कनाडियन सिंगर राघव के फेमस गाने "तेरी बातों " पर बेस्ड है , जो 2004 में रिलीज हुआ था। फिल्म के आफिशियल पोस्टर में, शाहिद कपूर और कृति सेनन को एक रोमांटिक पल शेयर करते हुए देखा जा सकता है, और पोस्टर से फैंस को तुरंत प्यार हो गया। फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है और यह इस साल वैलेंटाइन वीक में 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Also read: शाहिद कपूर का नया ड्रीम हाउस, देखे शाहिद के घर की अंदर की तस्वीरे

जिनको यह बात नहीं पता है, उन्हें बता दें कि दिसंबर 2022 में, जब कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहिद कपूर के साथ फोटो पोस्ट की, तो उन्होंने इसे एक छोटे से नोट के साथ कैप्शन दिया, जिसमें लिखा था, "Back to Bay with my BEA, Maddock film is on the way" लेकिन पोस्ट करने के कुछ ही मिनट के बाद, कृति ने शाहिद के साथ अपनी इस तस्वीर का कैप्शन बदल कर "KS with SK" कर दिया। नेटिज़न्स ने तुरंत इस कैप्शन एडिट को नोटिस कर लिया, और फैंस ने लिखना शुरू कर दिया कि शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत कपूर के कारण ही कृति ने इसे बदला है।

Advertisement

फोटो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि कृति सेनन का पहले वाला कैप्शन सही नहीं था क्योंकि शाहिद कपूर मैरिड हैं इसलिए, उनके लिए 'BEA' वर्ड का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। इतना ही नहीं, एक यूजर ने यह भी लिखा कि मीरा राजपूत ने कृति को फोन किया और उन्हें अपनी फोटो का कैप्शन बदलने की धमकी दी क्योंकि कबीर सिंह की शूटिंग के दौरान कियारा आडवाणी के शाहिद के करीब आने की अफवाहों के बाद वह कोई जोखिम नहीं ले रही हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement