For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

‘लियो’ के ट्रेलर में दिखी थलापति विजय और संजय दत्‍त की जबरदस्‍त टक्‍कर: Leo Trailer

03:16 PM Oct 06, 2023 IST | Nisha Singh
‘लियो’ के ट्रेलर में दिखी थलापति विजय और संजय दत्‍त की जबरदस्‍त टक्‍कर  leo trailer
Leo Trailer
Advertisement

Leo Trailer: साउथ के स्‍टार्स पिछले कुछ सालों में पूरे देश में क्रेज इस हद तक बढ गया है कि उनकी फिल्‍मों की रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। साउथ के सुपरस्‍टार थलापति भी उन्‍हीं कलाकारों में से एक हैं जिनकी फिल्‍मों के लिए दर्शक बेकरार रहते हैं। विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘लियो’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में उनको एक बार फिर जबरदस्‍त एक्‍शन परफॉर्मेंस करते हुए देखा जा सकता है। उनके साथ फिल्‍म में संजय दत्‍त भी पावर पैक परफॉर्मेंस में नजर आ रहे हैं।

धमाकेदार एक्‍शन पैक्‍ड है ट्रेलर

'लियो' के ट्रेलर में थलापति विजय के किरदार के दो पहलुओं की झलक देखने को मिल रही है। एक वो जो अपने परिवार के साथ शांति से रहना चाहता है और दूसरा जो परिवार पर आंच आने पर किसी ज्‍वालामुखी की तरह फट पडता है। ट्रेलर की शुरूआत एक कहानी सुनाने से होती है। जिसमें एक सीरियल किलर के बारे में बताया जा रहा है। कश्‍मीर की घाटियों में कोई नौजवान लोगों को मार रहा है और पोलिस वाला जो उसे माने की कोशिश करता है उस पर भी वो गोली चला देता है। फिल्‍म में विजय लियो दास नाम के फैमिली मैन की भूमिका निभा रहे हैं। उनके साथ जीवन में कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं कि उन्‍हें अपने परिवार के साथ छुपकर रहने की नौबत आ जाती है। ऐसे में संजय दत्‍त उनके परिवार और उन्‍हें मारने की कोशिश करते हैं। संजय दत्‍त ट्रेलर में कहते नजर आ रहे हैं कि वो सबको बेवकूफ बना सकता है लेकिन मैं उसे नहीं छोडूंगा। विजय के परिवार पर हमला होता है और एकदम लाचार सा दिखने वाला लियो अचानक से शेर की तरह दुश्‍मनों पर हमला करता है। ट्रेलर में लियो और संजयदत्‍त के बीच की तकरार के साथ एक्‍शन ही एक्‍शन देखने को मिल रहा है। इस धमाकेदार टीजर के बाद फैंस बेसब्री से दोनों की पावर वार को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

कब होगी रिलीज

इस एक्‍शन से भरपूर फिल्‍म को लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया है। फिल्‍म में विजय के साथ तृषा, संजय दत्‍त, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद, मैथ्‍यू थॉमस और अर्जुन सरजा अहम किरादारों को निभा रहे हैं। फिल्‍म 19 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।  फिल्‍म तमिल के अलावा तेलगु और हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी।

Advertisement

ट्रेलर देख फैंस हुए बेकाबू

थलापति विजय के फैंस उनके स्‍टाइल और एक्‍शन के दीवाने हैं। उनके एक्‍शन का दर्शकों पर ऐसा भी असर होगा शायद ही किसी ने सोचा हो। लियो का ट्रेलर देख चेन्‍नई के एक सिनेमाघर में दर्शक इतने उत्‍साहित हो गए कि वो तोड़ फोड़ करने लगे। इस घटना से जुड़ा वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसकी विजय के बहुत से फैंस निंदा कर रहे हैं। अपने पसंदीदा कलाकार की फिल्‍म को देख मनोरंजन करना तो ठीक है लेकिन पर्दे पर की गई उनकी एक्टिंग का इस तरह का असर होगा शायद ही किसी ने सोचा हो।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement