For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

गोवा में इन जगहों को बना लें अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन, आएंगे बेहद खूबसूरत फोटोज: Goa Wedding Destination

08:00 PM Feb 22, 2024 IST | Sunaina
गोवा में इन जगहों को बना लें अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन  आएंगे बेहद खूबसूरत फोटोज  goa wedding destination
Goa Wedding Destination
Advertisement

Goa Wedding Destination: अगर आप भी डेस्टिनेशन वेडिंग में भरोसा रखते हैं और केवल अपने कुछ ही प्रिय लोगों के साथ शामिल हो कर शादी की रस्म पूरा करना चाहते हैं तो आप को गोवा को अपनी शादी की डेस्टिनेशन बनाना चाहिए। यहां पर अनेक बीच हैं और यहां जा कर आप पूरी तरह खुद को रिलैक्स कर सकते हैं। आपके साथ साथ आपके परिवार वाले भी काफी एंजॉय करने वाले हैं और अगर बीच के पास शादी करेंगे तो फोटोज तो आप की बेहद खूबसूरत आएंगी ही जो आप को पूरी उम्र इस दिन की याद दिलाती रहेंगी। आइए जानते हैं गोवा में किन (Wedding Destination) बीच डेस्टिनेशन पर आप को शादी करनी चाहिए।

Also read : हाइड्रेटिंग स्किन पर निखार लाएंगे ये टॉप 5 केमिकल फ्री शॉवर जेल

मंड्रेम बीच :

Goa Wedding Destination
Goa Wedding Destination-Mandrem Beach

यहां पर आप को काफी सारे रिजॉर्ट मिल जायेंगे जहां आप शादी के सारे फंक्शन बुक कर सकते हैं। यह बीच बेहद खूबसूरत है। यहां से आप सन सेट और सन सेट को देख सकते हैं। यह गोवा के बेहद लाजवाब बीचों में से एक बीच माना जाता है। अपने बजट के हिसाब से यहां रिजॉर्ट बुक कर सकते हैं।

Advertisement

कैंडोलिम बीच

Candolim Beach
Candolim Beach

यह बीच काफी रोमांटिक माना जाता है और कपल्स के बीच यह बीच काफी प्रसिद्ध भी है। अगर आप को शांत वातावरण और साफ रेत के टीलों का आनंद उठाना है तो आप इस बीच के आस पास किसी भी रिजॉर्ट को बुक कर सकते हैं।

कलंगुट बीच :

Calangute Beach
Calangute Beach

यह बीच बीचों की रानी के नाम से जाना जाता है। अक्सर लोग शादी के लिए इसी को ही अधिक पसंद करते हैं। यहां पर आप को अधिकतर विदेशी पर्यटक मिलेंगे। यहां पर आसानी से रिजॉर्ट उपलब्ध हो सकते हैं। यह बीच एयरपोर्ट से ज्यादा दूर भी नहीं है।

Advertisement

अंजुना बीच :

Arjuna Beach Goa
Arjuna Beach Goa

अगर आप पेड़ों से घिरे हुए बीच को अपनी शादी की डेस्टिनेशन बनाना चाहते हैं जो अरब सागर के नजारे दे सके तो इस सुंदर बीच को आप अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन बना सकते हैं। यहां पर मौजूद चट्टानों की रचना इसे बाकी बीच से और अधिक खूबसूरत बीच बनाती हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement