For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

'कुछ रीत जगत की ऐसी है’ में मीरा देओस्थले ने पहना 35 किलो का पनेतर लहंगा: Kuch Reet Jagat Ki Aisi Hai

10:53 AM Apr 26, 2024 IST | Sonal Sharma
 कुछ रीत जगत की ऐसी है’ में मीरा देओस्थले ने पहना 35 किलो का पनेतर लहंगा  kuch reet jagat ki aisi hai
Kuch Reet Jagat Ki Aisi Hai
Advertisement

Kuch Reet Jagat Ki Aisi Hai: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘कुछ रीत जगत की ऐसी है’ दर्शकों के बीच लोकप्रिय है। ड्रामा में शादी सीक्वेंस में शो की किरदार नंदिनी (मीरा देओस्थले) का कॉस्ट्यूम देखने लायक है। नंदिनी की दुल्हन वाली पोशाक का वज़न 35 किलोग्राम है। यह कढ़ाई का बारीक काम वाला शानदार ‘पनेतर लहंगा’ है। इसकी भव्यता को बढ़ाने का काम करता है एक चमकदार गढ़ चोला, सोने के जटिल काम से सजाया गया एक लाल दुपट्टा, जो नंदिनी की पोशाक को राजसी एहसास देता है। उनके दुल्हन के लुक का हर पहलू, नथिनी से लेकर शानदार ज्वेलरी तक, इस लुक के शाही आकर्षण को बढ़ाता है।

इस वेडिंग लुक के बारे में बात करते हुए मीरा देओस्थले कहती हैं, “आम तौर पर, हम टेलीविज़न पर अभिनेत्रियों को लाल लहंगा पहने देखते हैं, लेकिन मुझे पनेतर पहनने का मौका मिला, जिसे गुजराती दुल्हनें पहनती हैं। गुजराती होने के नाते, यह एहसास काफी खास था। इस व्यापक सीक्वेंस को शूट करने के लिए, मैंने इस मास्टरपीस को 20-25 दिनों तक पहना, लेकिन यह लहंगा काफी भारी था। ज्वेलरी के साथ, इसका वज़न 35 किलोग्राम था, लेकिन मेरा मानना है कि सांस्कृतिक पोशाक पहनने में अपनी अनूठी सुंदरता है। इसे पहनकर चलना असंभव था। कभी-कभी मैं हिल-डुल भी नहीं पाती थी लेकिन चुनौतियों के बावजूद, यह दिलचस्प अनुभव था। अब, मुझे लगता है कि जब मेरी शादी का समय आएगा, तो मैं कोई साधारण पोशाक पहनकर शादी कर लूंगी।”

Also read: श्वेता से लेकर रश्मि तक छोटे परदे पर इन हसीनाओं ने कमाया खूब नाम, असल जिंदगी में नहीं मिला इन्हें प्यार

Advertisement

बता दें कि इस ड्रामा में रतनशी परिवार साथ मिलकर अपने घर में नंदिनी (मीरा देओस्थले) का स्वागत करने के लिए एक जश्न की योजना बनाता है। हालांकि, हेमराज (धर्मेश व्यास) इस जश्न में बाधा डाल देता है, और अप्रत्यक्ष रूप से चेतावनी देता है। इस बीच, रूपा और हेतल की नज़र रौनक पर पड़ती है जो नैनी को चुपके से घर में ला रहा है, जिससे वे उससे झगड़ पड़ती हैं। इस मामले को छुपाने की कोशिशों के बावजूद, नंदिनी और हेमराज दोनों को लगता है कि कुछ गड़बड़ है। जैसे-जैसे तनाव बढ़ता है और रहस्य खुलते हैं, नंदिनी खुद को उन रिश्तों के पेचीदा जाल में फंसा हुआ पाती है, जो रतनशी परिवार की पहचान है।

“कुछ रीत जगत की ऐसी है” हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement