For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

IAS बनते बनते एक्ट्रेस बन गईं मोनी रॉय, ऐसा रहा एक्टिंग की दुनिया का सफर: Mouni Roy Journey

03:37 PM May 13, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
ias बनते बनते एक्ट्रेस बन गईं मोनी रॉय  ऐसा रहा एक्टिंग की दुनिया का सफर  mouni roy journey
Mouni Roy Journey
Advertisement

Mouni Roy Journey: मायानगरी मुंबई में हर रोज हजारों लोग अपनी आंखों में सपने लिए पहुंचते हैं जिनमें से कुछ के सपने साकार हो जाते हैं और कुछ अधूरे सपनों के साथ वापस लौट जाते हैं अब भीड़ में कहीं खो जाते हैं। इन लोगों की लिस्ट में कुछ ऐसे सितारे भी शामिल हैं जिनका ऐक्टर बनने का कोई प्लान नहीं था लेकिन किस्मत ने उन्हें यहां लाकर खड़ा कर दिया। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही चर्चित और खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं।

IAS से एक्टर बनीं मोनी रॉय

मोनी रॉय ने टीवी के कई सीरियल में काम किया है लेकिन उन्हें असली पहचान एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन में नागिन का किरदार निभा कर मिली। यहां से वह इतनी ज्यादा फेमस है कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर आने लगे। आखरी बार उन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था, जहां उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

ऐसे हुई एक्टिंग की शुरुआत

एक्ट्रेस टीवी के सबसे चर्चित शो कभी सास भी कभी बहू थी में देखी गई थी और इसी शो से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन आपको बता दें कि उन्हें एक्टर बनने का बिल्कुल भी शौक नहीं था और वह यह काम नहीं करना चाहती थी। सभी जानते हैं कि मोनी टीवी और बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुकी हैं।

Advertisement

फिल्म गोल्ड से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी जिसमें वह अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में नजर आई थी। टीवी के अलावा हमेशा अपने बोल्ड लुक से सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले मोनी में बॉलीवुड में भी अपनी छाप आखिरकार छोड़ ही दी। लेकिन वो एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा कर चुकी है कि उन्हें एक्ट्रेस नहीं बनना था।

IAS बनने का था सपना

मोनी रॉय बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं इसलिए गीत संगीत जैसी एक्टिविटी में उनका हिस्सा होना कोई बड़ी बात नहीं थी और वह शुरुआत से ही इन चीजों में अव्वल रही हैं। लेकिन शुरुआत से उनके दिमाग में आईएएस बनने का खुमार चढ़ा हुआ था। एक्सीडेंटली वो एक्टिंग की दुनिया में आ गई और एक्टर बन गई। हालांकि, अब उन्हें अपने काम से बहुत ही प्यार और लगाव है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement