For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अमिताभ बच्चन की लाड़ली नातिन नव्या नवेली नंदा का बॉसी लुक हैं शानदार: Navya Naveli Looks

01:54 PM May 07, 2023 IST | Shikha Trivedi
अमिताभ बच्चन की लाड़ली नातिन नव्या नवेली नंदा का बॉसी लुक हैं शानदार  navya naveli looks
Navya Naveli Looks
Advertisement

Navya Naveli Looks: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने भले ही अभी फिल्मी दुनिया में डेब्यू नहीं किया हो लेकिन अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। नव्या की फैन फॉलोइंग भी काफी शानदार है ऐसे में वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी जुड़ी रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  25 साल की नव्या नंदा बी-टाउन की सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं, जो अपने हर लुक में जान डाल देती हैं और उनका बॉसी लुक भी काफी बेहतरीन होता है। आज हम बात करेंगे नव्या के बॉसी लुक की।

नव्या नवेली नंदा बॉसी लुक

अगर आप भी थोड़ा बॉसी लुक चाहते हैं तो नव्या नवेली के आउटफिट्स से प्रेरणा ले सकते हैं।

शर्ट और जीन्स लुक

व्हाइट कलर की प्रिंटेड फ्लावर स्लीव्स शर्ट के साथ जींस पहने नव्या नंदा का यह लुक बेहद शानदार लग रहा है। नव्या ने अपने इस लुक के साथ चेहरे पर नॉर्मल मेकअप और होठों पर डार्क लिपस्टिक लगाई है। इसी के साथ वो खुले बालों के साथ अपनी स्माइल से लोगों का दिल चुरा रही हैं।

Advertisement

टॉप, जीन्स और कोट लुक

व्हाइट टॉप और टाइट जींस के साथ खूबसूरत पिंक कोट पहने नव्या नंदा का ये बॉसी लुक उन पर खूब जंच रहा है। इसी के साथ उन्होंने चेहरे पर मिनिमल मेकअप किया और बालों को खुले छोड़े हुए अपने लुक को पूरा किया हुआ हैं। नव्या नंदा का बॉसी लुक बेहद क्यूट है।

डेनिम जीन्स और टॉप लुक

ब्लू डेनिम जींस के साथ व्हाइट टॉप, मल्टीकलर कोट पहने नव्या नंदा का ये लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है। इस लुक के साथ उन्होंने चेहरे पर ग्लॉसी मेकअप किया है, होठों पर न्यूड लिपस्टिक लगाई है और बालों को खुला छोड़ कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। इस बॉसी लुक में नव्या नंदा वाकई स्टनिंग हैं।

Advertisement

ग्लैमरस बॉसी लुक

रेड कलर का फूल स्लीव्स टॉप और स्कर्ट पहने नव्या नंदा अपने इस बॉसी अंदर में जलवा बिखेर रही हैं। नव्या ने इस लुक के साथ चेहरे पर डार्क मेकअप किया है, न्यूड लिपस्टिक लगाई है और बालों को खुला छोड़ कैमरे के सामने पोज दिया है। नव्या नंदा इस लुक में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

शर्ट और बेलबॉटम जीन लुक

 नव्या नंदा ने बेल बॉटम डिस्ट्रेस्ड जींस के साथ स्टेटमेंट स्लीव्स वाली प्यारी सफेद शर्ट में अपने लुक को चार चांद लगा दिए। इसके साथ उन्होंने चेहरे पर न्यूट्रल शेड्स मेकअप किया था और बालों को खुला छोड़ कर अपने लुक को पूरा किया। नव्या नंदा कम्फर्टेबलसोफे पर बैठे हुए इस बॉसी लुक में पोज देती नजर आ रही हैं।

Advertisement

कौन हैं नव्या नवेली नंदा

नव्या नवेली नंदा बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन की पोती हैं। नव्या नवेली अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की बेटी हैं। श्वेता बच्चन ने अपने पति निखिल नंदा से साल 1997 में शादी की थी। इसके बाद 6 दिसंबर 1997 को कपल ने अपनी बेटी नव्या नंदा का स्वागत किया। नव्या ने साल 2020 में न्यूयॉर्क की यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की। इसके बाद उन्होंने अपना ऑनलाइन हेल्थकेयर पोर्टल आरा हेल्थ शुरू किया, जो महिलाओं के स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ाने की दिशा में काम करता है। नव्या ने अपना वेंचर प्रोजेक्ट नवेली भी लॉन्च किया है। इसका उद्देश्य लैंगिक असमानता के कारण महिलाओं के सामने आने वाली समस्याओं को दूर करके उन्हें सशक्त बनाना है।

Advertisement
Tags :
Advertisement