For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अब अनन्या पांडे नहीं ये एक्ट्रेस बनेंगी 'ड्रीम गर्ल 3' का हिस्सा, जल्द होगी घोषणा: Dream Girl 3 Cast News

03:06 PM Apr 25, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
अब अनन्या पांडे नहीं ये एक्ट्रेस बनेंगी  ड्रीम गर्ल 3  का हिस्सा  जल्द होगी घोषणा  dream girl 3 cast news
Dream Girl 3 Cast News
Advertisement

Dream Girl 3 Cast News: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने नेटिजन्स को ऐसी मूवीज दी है जिन्हे दर्शक बार-बार देखना पसंद करते हैं। इसी कड़ी में अभिनेता आयुष्मान खुराना ने साल 2019 में एक फिल्म बनाई थी 'ड्रीम गर्ल' जो नेटिजन्स को काफ़ी ज्यादा पसंद आई थी। फिल्म की इस सफलता को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट साल 2023 में रिलीज किया। 'ड्रीम गर्ल' पार्ट 2 में अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ अभिनेत्री अनन्या पांडे नजर आईं थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में लगभग 100 करोड़ रूपये की कमाई की थी। आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' मूवी की सफलता देखते हुए फिल्म मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट पर भी काम करना शुरू कर दिया था। 'ड्रीम गर्ल 3' में बतौर अभिनेता आयुष्मान खुराना को फाइनल कर लिया गया है। वहीं फिल्म की हीरोइन को लेकर अब तक कुछ कन्फर्म नहीं था। पर अब मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की हीरोइन को भी फाइनल कर लिया गया है। जल्द ही 'ड्रीम गर्ल 3' के फिल्म मेकर्स इस फिल्म की हीरोइन की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।

Also read : Celebrity Gossip - आयुष्मान खुराना सहित इन एक्टर्स ने साड़ी पहन ढ़ाया कहर, एक्टिंग से जीता दिल

सारा अली खान होंगी हीरोइन

खबरों की मानें तो अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 3' में अभिनेत्री सारा अली खान उनके अपोजिट दिखेंगी। आपको बता दें कि अभिनेत्री सारा अली खान इस फिल्म में अपनी बचपन की दोस्त अभिनेत्री अनन्या पांडे को रिप्लेस करेंगी। अभिनेत्री अनन्या पांडे साल 2023 में आई मूवी 'ड्रीम गर्ल 2' में अभिनेता आयुष्मान खुराना की हीरोइन बनी थीं। अगर मीडिया में आई ये खबर सच होती है तो ऐसा पहली बार होगा जब अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री सारा अली खान किसी प्रोजेक्ट में एक साथ काम करेंगे।

Advertisement

हर बार बदली आयुष्मान की हीरोइन

साल 2019 में आई मूवी 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना की हीरोइन नुसरत भरुचा बनी थी। फिल्म की अपार सफलता के बाद जब फिल्म मेकर्स ने साल 2023 में 'ड्रीम गर्ल 2' फिल्म रिलीज किया तो उस समय अभिनेत्री नुसरत भरुचा को किन्ही कारणों से रिप्लेस कर दिया गया। नुसरत भरुचा की जगह फिल्म में अभिनेत्री अनन्या पांडे को आयुष्मान के अपोजिट कास्ट किया गया था। अब अगर मीडिया की बात सच साबित होती है तो 'ड्रीम गर्ल 3' में अभिनेत्री अनन्या पांडे को भी रिप्लेस किया जायेगा। हालाँकि अभी आधिकारिक घोषणा होना बाक़ी है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement