For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

शादी में परफेक्ट लुक पाने के लिए चुनें पेस्टल लहंगा, दिखेंगी बेहद खूबसूरत: Pastel Lehenga

04:00 PM Mar 13, 2023 IST | Anjali Mrinal
शादी में परफेक्ट लुक पाने के लिए चुनें पेस्टल लहंगा  दिखेंगी बेहद खूबसूरत  pastel lehenga
Advertisement

Pastel Lehenga: सटल और सोबर स्टाइलिंग को आजकल काफी पसंद किया जा रहा है। खासतौर पर दिन के फंक्शन के समय इस तरह की स्टाइलिंग को किया जाता है। वहीं अगर डे लुक की बात क,रें तो पेस्टल कलर के आउटफिट को काफी पसंद किया जाता है। साथ ही इसे स्टाइल करने के लिए भी काफी मिनिमल चीजों का ही इस्तेमाल किया जाता है, ताकि आपका लुक खूबसूरती के साथ निखर के सामने आ सके।

अगर आप भी सोबर और सटल लुक को वेडिंग सीजन के लिए कैरी करना चाहती हैं, तो ये लुक आपके लिए काम के हो सकते हैं। इसमें हम आपको पेस्टल कलर के इन लहंगो के साथ कुछ लेटेस्ट डिज़ाइन और ऐसी टिप्स बताने वाले है जिसके बाद आपकी खूबसूरती और निखर जाएगी। और आप दूसरों से अलग दिखेंगी।

यह भी देखे-वन पीस पहन रही हैं तो न करें यह गलतियां

Advertisement

Pastel Lehenga:लुक 1

Pastel Lehenga
Pastel Lehenga Look

हम आपको बता दें कि इस लहंगे की डिज़ाइन को  डिज़ाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक ने डिज़ाइन किया है, लेकिन लहंगा लेना चाहती है, तो इस तरह का मिलता-जुलता लहंगा आपको करीब 3000 रुपये से लेकर 11000 रुपये तक बाजार में आसानी से मिल जाएगा।

इस तरह का लुक आप अपने घर के किसी भी फंक्शन के लिए ही चुन सकती है। इसके साथ ही इस लुक को और बोल्ड बनाने के लिए आप डार्क लिप कलर शेड का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। आप चाहें तो इसके साथ ही इस तरह का पेस्टल लहंगा नाइट वेडिंग के लिए भी चुन सकती हैं।

Advertisement

लुक 2

Pastel Lehenga Look
Pastel Lehenga Look-2

इस शानदार लहंगे को फेमस डिजाइनर अर्पिता मेहता ने डिजाइन किया था, लेकिन आप चाहे तो इस तरह का मिलता-जुलता लहंगा करीब 3000 रुपये से लेकर 5000 रुपये तक में आसानी से कही से भी ले सकती है।

यह एक अट्रैक्टिव लहंगा है, इस तरह के फ्लोरल पेस्टल कलर वाले लहंगे को आप किसी शादी के दिन के लिए ही चुनें। इसके साथ ही आप ज्वेलरी के लिए ग्रीन कलर का मैचिंग पहन सकती हैं। मेकअप के लिए आप ड्युई बेस का उपयोग करे यह आपकी खूबसूरती को और बढ़ा देगा।

Advertisement

लुक 3

Pastel Lehenga Style
Pastel Lehenga Look 3

यह लहंगा जो एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने पहन रखा है, यह लहंगा डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक ने डिजाइन किया है। अगर आपको इस तरह  लहंगा चाहिए, तो इस तरह का मिलता-जुलता लहंगा आपको करीब 2400 रुपये से लेकर 5600 रुपये तक में आसानी से किसी भी दुकान पर मिल जाएगा।

इस तरह के आउटफिट के साथ आप बालों के लिए ओपन हेयर स्टाइल को चुन सकती है और फ्रंट हेयर स्टाइलिंग के लिए ब्रेड बना सकती  है। इसके अलावा आप इसके साथ जो ज्वेलरी पहनना चाहती है  उस ज्वेलरी के लिए पर्ल डिजाइन को ही चुने इसका कॉम्बिनेशन बहुत अट्रैक्टिव लगेगा।

ये पेस्टल लहंगे आपके लुक को एन्हैंस करेंगे और साथ ही आप इसमें काफी सोबर और अट्रैक्टिव नज़र आएंगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement