For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

पुलकित सम्राट के इन लुक्स पर फैंस ने कहा वाह ! फैंस हुए दीवाने: Pulkit Samrat Looks

शानदार एक्टर पुलकित सम्राट का ड्रेसिंग स्टाइल और फैशन सेंस से आप काफी कुछ सीख सकते हैं। मिनिमल से लेकर क्लासिक तक, उनके ये लुक्स शानदार है।
11:30 AM Sep 29, 2023 IST | Renuka Goswami
पुलकित सम्राट के इन लुक्स पर फैंस ने कहा वाह   फैंस हुए दीवाने  pulkit samrat looks
Pulkit Samrat Looks
Advertisement

Pulkit Samrat Looks: सनम रे और फुकरे जैसी फिल्मों से नाम कमाने वाले बॉलीवुड अभिनेता इन दिनों अपनी नई फिल्म, फुकरे के थर्ड सिक्वल को लेकर चर्चाओं में हैं। चार्मिंग फेस, मस्त मौला अंदाज और दमदार एक्टिंग के लिए जाने वाले पुलकित की लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है। इनके क्यूट लुक्स पर जहां लड़कियां फिदा है, वहीं इनके हॉट पिक्चर्स से लड़कियों के दिल की धड़कन जैसे रुक जाती है। एक्टर पुलकित जहां पहले अपने मासूम चेहरे और स्माइल के लिए जाने जाते थे, वहीं अब उनका वर्कआउट के बाद नया स्वरूप सामने आया है। शार्प जॉ लाइन और परफेक्ट मस्कुलर बॉडी में पुलकित काफी हॉट लगते हैं। क्यूट से सेक्सी तक का ये सफर करने वाले पुलकित का फैशन सेंस भी शानदार है। आप चाहें तो उनके कुछ आउटफिट्स से इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

Read More : डेट नाईट पर दिखना है हॉट तो दिशा पाटनी के मिनी ड्रेस लुक से लें इंस्प्रेशन: Date Night Looks

फुकरे के पुलकित सम्राट दे रहे हैं, शानदार आउटफिट इंस्पिरेशन : Pulkit Samrat Looks

पुलकित का रंगीन मिजाज

किसी भी व्यक्ति के आउटफिट यानिकि पहनावे से उसके पर्सनेलिटी के बारे में काफी कुछ पता लग जाता है। पुलकित वैसे तो ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक हर आउटफिट में स्ले करते हैं, लेकिन ये रंगीन मिजाज वाला आउटफिट काफी कूल है। एक्सपोज्ड चेस्ट लाइन के साथ कलरफुल कॉर्ड सेट पुलकित पर खूब जच रहा है। इसमें पुलकित का आउटफिट और परसोना, दोनों ही काफी अलग और खास लग रहे हैं। आप चाहें तो मूवी से लेकर शॉपिंग तक, कहीं भी इस आउटफिट को कैरी कर सकते हैं।

Advertisement

लेवेंडर का यूनिक कॉम्बो

लेवेंडर कलर ट्रेंडिंग में है, ऐसे में हर एक्टर और सेलेब ने लेवेंडर कलर ग्रेस के साथ कैरी किया। लेकिन लेवेंडर का ब्लू डेनिम के साथ ये पेयर काफी खास और यूनिक लग रहा है। लेवेंडर शर्ट को ब्लू रिप्ड डेनिम के साथ ये कॉम्बो पुलकित की मस्कुलर और हंकी पर्सनेलिटी पर काफी सूट कर रहा है। आप चाहें तो लेवेंडर के इस नए कॉम्बिनेशन को ट्राई कर सकते हैं। इस आउटफिट में पुलकित की तरह आप भी काफी हॉट दिखेंगे।

सिंपल कैजुअल लुक

महंगे और क्लासिक कपड़ो में तो हर कोई खास दिखता है। लेकिन पुलकित का ये कैजुअल लुक एकदम सिंपल होने के बाद भी काफी स्टाइलिश और अच्छा लग रहा है। इस ब्लैक डेनिम, टी और शू के कॉम्बो को आप भी ट्राई कर सकती हैं। सिल्वर चेन एक्सेसरी ने इस सिंपल आउटफिट को और भी कूल बना दिया है। इस आउटफिट को आप कैजुअली कहीं भी कैरी कर सकते हैं।

Advertisement

Read More : कृति सेनन और नूपुर सेनन, दोनो बहने मचा रही अपने फैशन स्टाइल से तहलका: Sizzling Sanon Sister

द व्हाइट ब्राइट

पुलकित सम्राट का फैशन सेंस काफी कूल है। इनके शानदार फैशन सेंस का यह आलम है, कि इनका हर आउटफिट काफी यूनिक होता है। व्हाइट ट्राउजर और व्हाइट ब्लेजर को एक ज्योमेट्रीक ग्लास के साथ पेयर कर पुलकित ने आग लगा दी है। बॉलीवुड के इस सितारे की तरह आप भी ये यूनिक आउटफिट कैरी कर सकते हैं। व्हाइट कलर का ये आउटफिट जितना कूल लग रहा है, इस आउटफिट को पहनकर उतनी ही शांति मिलेगी।

Advertisement

इंडो वेस्टर्न छोकरा

चौकस फिजिक, शानदार जॉ लाइन और पुलकित सम्राट का मॉडल फेस, सब शानदार है। लेकिन उससे भी ज्यादा शानदार है ये लुक। पुलकित ने इस लुक में काई कलर का एक थ्री पीस इंडो वेस्टर्न आउटफिट कैरी किया है। आप इसे किसी फैमिली फंक्शन में ट्राई कर सकते हैं। यूजुअल कलर से अलग होने के कारण ये बेहद क्लासिक लग रहा है। इस आउटफिट को आप अपने किसी दोस्त की या फिर फैमिली वेडिंग में कैरी कर सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement