For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जिमी शेरगिल और लारा दत्‍ता बालाकोट एअरस्‍ट्राइक पर बना रहे हैं ‘रणनीति’: Ranneeti Series

03:27 PM Aug 18, 2023 IST | Nisha Singh
जिमी शेरगिल और लारा दत्‍ता बालाकोट एअरस्‍ट्राइक पर बना रहे हैं  ‘रणनीति’  ranneeti series
Ranneeti Series
Advertisement

Ranneeti Series: ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर स्‍पाई और स्‍पेशल मिशन पर आधारित कई सीरीज आ चुकी हैं। जिन्‍हें दर्शकों ने पसंद भी किया है। अब एक ऐसी ही सीरीज जल्‍द ही ओटीटी पर स्‍ट्रीम होने वाली है। इस बार ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्‍ड’ सीरीज देश के अंदर नहीं बल्‍कि पड़ोसी देश पर एयरफोर्स के द्वारा की गई एक एयरस्‍ट्राइक को दर्शाएगी। सीरीज में बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार जिमी शेरगिल और लारा दत्‍ता मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले जिमी शेरगिल सीरीज में बेहद प्रभावी किरदार में नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड देश से जुडे मुद्दों और कई अहम घटनाओं पर जब भी कोई प्रोजेक्‍ट आता है दर्शकों की उम्‍मीदें बढ़ जाती हैं। सीरीज का टीजर रिलीज होने के बाद से दर्शक इसके स्‍ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

नए रण के लिए नई रणनीति

‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्‍ड’ सीरीज का टीजर रिलीज हो चुका है। जिसे देखने के बाद दर्शकों का उत्‍साह इसके प्रति बढ़ गया है। टीजर में सीरीज की प्रमुख झलकियां देखने को मिल रही है। साल 2019 में देश ने आतंकवादी घटनाओं के जवाब में जो बालाकोट एअर स्‍ट्राईक की थी, बताया जा रहा है सीरीज इससे प्रेरित है। टीजर की शुरूआत ही रडार पर भारत और पाकिस्‍तान को दिखाते हुए हो रही है। इसके बाद जिमी शेरगिल एक कमरे में प्‍लानिंग करते हुए दिखाए जा रहे हैं। बैकग्राउंड में आशीष विद्यार्थी की आवाज में सुनाई पड रहा है कि ये एक नया रण है। इसे लड़ने के लिए नई रणनीति की जरूरत है। इसी बीच सीरीज से जुड़े कुछ अहम कलाकारों की झलकियां भी देखने को मिलती हैं। जिमी शेरगिल कहते हैं जंग सरहद पर नहीं जेहन में लड़ी जाती है। वहीं देश के लिए बालाकोट पर स्‍ट्राइक करने गए कुछ फाइटर प्‍लेन आतंकियों के ठिकानों पर गोलाबारी करते नजर आ रहे हैं। सबसे सरप्राइजिंग एलीमेंट टीजर के आखिर में दिखाया जाता है। जिसमें देश के उस फाइटर पाइलट की झलक देखने को मिल है जिसकी रिहाई के लिए देश ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था। जी हां शायद आपको याद हो फाइटर पाइलट अभिनंदन वर्धमान, जिनका एअरक्राफ्ट पाकिस्‍तान में दुघर्टनाग्रस्‍त हो गया था और उन्‍हें वहां बंदी बना लिया गया था। सीरीज का टीजर काफी धमाकेदार है। दर्शक इसके स्‍ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सीरीज में ये होंगे कलाकार

इस धमाकेदार सीरीज में एक से बढ़कर एक कलाकार की उम्‍दा अदाकारी देखने को मिलेगी। सीरीज में जिमी शेरगिल, लारा दत्‍ता के अलावा आशुतोष राणा, आशीष विद्यार्थी, सिकंदर खरबंदा, आकांक्षा सिंह और सुनील सिन्‍हा नजर आएंगे। सीरीज जल्‍द ही जियो सिनेमा पर स्‍ट्रीम होने वाली है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement