For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अभिषेक मल्हान से लेकर उमर रियाज़ तक, जानें किन प्रतियोगियों को सलमान ने फटकारा: Salman Khan Lashes Out

05:41 PM Aug 07, 2023 IST | Manisha Jain
अभिषेक मल्हान से लेकर उमर रियाज़ तक  जानें किन प्रतियोगियों को सलमान ने फटकारा  salman khan lashes out
Salman Khan Lashes Out
Advertisement

Salman Khan Lashes Out: बिग बॉस में सलमान खान घर के सदस्यों को चीजें समझाने की कोशिश करते रहते हैं और अगर प्रतियोगी को सही तरीके से खेलने की कोशिश भी नहीं कर रहे हैं तो सलमान ने समय-समय पर प्रतियोगियों को डांटा है और इसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। यहां वर्तमान सीज़न के अभिषेक सहित उन प्रतियोगियों पर नजर डाली जा रही है, जिन्हें  सलमान खान की डांट का सामना करना पड़ा है।

अभिषेक मल्हान - बिग बॉस ओटीटी 2

खैर, अभिषेक को सलमान से खूब डांट खानी पड़ी है।हाल ही में, उन्हें अपने आत्मविश्वास और घर के अंदर की गई बातचीत को लेकर काफी डांट सुननी पड़ी थी। बेबिका धुर्वे को भी इस सीजन में कई बार डांट खानी पड़ी है।

उमर रियाज़ - बिग बॉस 15

एक लड़ाई ने उमर को बहुत परेशान किया, और जबकि उन्हें दर्शकों का समर्थन प्राप्त था, और अक्सर उन्हें निशाना बनाया गया था,रियाज़ को कई मौकों पर सलमान से सुनने का मौका मिला।

Advertisement

प्रतीक सहजपाल - बिग बॉस ओटीटी/बिग बॉस 15

15वें सीजन के पहले वीकेंड का वार में ही सलमान प्रतीक पर बहुत गुस्सा हो गए थे और उसके बाद कई मौकों पर वह प्रतीक के साथ गलत व्यवहार कर चुके हैं।हालांकि समय के साथ उनमें सुधार हुआ, लेकिन उन्हें यकीन है कि मेज़बान से काफी कुछ सुनने को मिला है।

पारस छाबड़ा - बिग बॉस 13

खैर, शो में उनका सफर काफी दिलचस्प रहा है और इसमें कोई शक नहीं है कि वह एक अच्छे प्रतियोगी थे। हालांकि उन्हें भी सलमान से खूब डांट खानी पड़ी है।

Advertisement

करिश्मा तन्ना - बिग बॉस 8

सलमान करिश्मा तन्ना से उनके व्यवहार और गौतम गुलाटी की स्थिति का फायदा उठाने के कारण नाराज थे, जब उन्होंने करिश्मा तन्ना से माफी मांगी थी। उनकी प्रतिक्रिया और उनके व्यवहार से सलमान नाराज हो गए।

कुशाल टंडन - बिग बॉस 7

हम सभी जानते हैं कि यह कैसा रहा, निश्चित रूप से यह कई लोगों के लिए सबसे अच्छा अनुभव नहीं रहा है। सह-प्रतियोगी और काजोल की बहन तनीषा पर उनके लगातार तंज ने उनके धैर्य की परीक्षा ली थी। बाहर निकलने के बाद वह शो में वापस भी लौटे, जिससे और अधिक ड्रामा हुआ।

Advertisement

इमाम सिद्दीकी - बिग बॉस 6

यह एक दिलचस्प सीज़न था और इमाम सबसे अधिक चर्चित प्रतियोगियों में से एक थे, लेकिन बहुत अच्छे कारणों से नहीं। और अक्सर नियम तोड़ने पर उन्हें सलमान से सुनने को मिल रहा था। इस बीच, प्रियंका जग्गा, स्वामी ओम जैसे प्रतियोगी भी रहे हैं, जिन्होंने वर्षों से खान के धैर्य की परीक्षा ली है।

Advertisement
Tags :
Advertisement