For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अरमान और रूही की एंट्री पर समृद्धि शुक्ला ने दिया रिएक्शन, कही ये बात: YRKKH Episode Update

05:52 PM Mar 22, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अरमान और रूही की एंट्री पर समृद्धि शुक्ला ने दिया रिएक्शन  कही ये बात  yrkkh episode update
YRKKH Episode Update
Advertisement

YRKKH Episode Update: यह रिश्ता क्या कहलाता है टेलीविजन का एक चर्चित शो है जिसमें हाल ही के दिनों में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। लीड एक्टर शहजादा धामी और एक्ट्रेस प्रतिष्ठा को प्रोड्यूसर्स ने बाहर कर दिया है और अब उनकी जगह रोहित पुरोहित और गर्वित साधवानी को शो में देखा जा रहा है। शो में अभिरा की भूमिका निभाने वाली समृद्धि शुक्ला ने अब इन दोनों नई कास्ट को लेकर बात की है और बताया है की नई कास्ट के साथ काम करने पर क्या-क्या बदलाव हुआ है।

Also read : रोहित मारेगा अरमान को थप्पड़, परिवार बिखरता देख दुखी होगी दादी-सा,शो में आएगा ट्विस्ट: YRKKH Update Episode

क्या बोलीं समृद्धि

नई कास्ट के बारे में बात करते हुए समृद्धि ने कहा कि अभी दो दिन हुए हैं नए एक्टर्स ने ज्वाइन किया है। मैंने उनके साथ ज्यादा शूटिंग नहीं की है मैंने गर्वित के साथ सिर्फ एक सीन शूट किया है। हम लोग मकर संक्रांति के समय मिले थे जब यह रिश्ता क्या कहलाता है और बातें कुछ अनकही की साथ में शूटिंग हुई थी। गर्वित के साथ मेरा एक इंपॉर्टेंट सूट था और मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छी एक्ट्रेस है। मैं उसके साथ सीन करने के लिए एक्साइटेड हूं और आशा करती हूं कि ऑडियंस को यह पसंद आएगा। रोहित के बारे में समृद्धि ने कहा कि मैं उनके साथ शूटिंग नहीं की है। हमने एक दूसरे के साथ बात की है और वह मुझे अच्छे लगे।

Advertisement

शो में आए बदलाव

बता दे की शो में आए बदलाव को लेकर समृद्धि ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं इस हलचल के बीच हूं। हमारे शो में तीन महत्वपूर्ण किरदार है दो लीड है और एक विलन है। वह दोनों भी काम को लेकर काफी एक्साइटेड है। खैर मैं उन दोनों के क्लोज नहीं थी मैंने उनके साथ 5 महीने काम किया और हमारे कई सीन ऑडियंस को पसंद आए। अब समय है फिर से शुरुआत करने की और यह थोड़ा चैलेंजिंग होने वाला है

समृद्धि ने यह भी कहा कि ऐसा लग रहा है कि सेट का पहला दिन है। हालांकि मैं बहुत एक्साइटेड हूं और आशा करती हूं कि लोगों को बदलाव पसंद आएगा और इन दोनों के साथ शूट किए गए सीन भी पसंद आएंगे। 15 साल से मेकर्स ने दर्शकों को इस शो से जोड़ा हुआ है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement