For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

शेफाली शाह और हर्ष छाया ने अपने तलाक पर तोड़ी चुप्पी: Shefali and Harsh Divorce

12:53 PM Mar 29, 2024 IST | Manisha Jain
शेफाली शाह और हर्ष छाया ने अपने तलाक पर तोड़ी चुप्पी  shefali and harsh divorce
Shefali and Harsh Divorce
Advertisement

Shefali and Harsh Divorce: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से दो, हर्ष छाया और शेफाली शाह की शादी 1994 में हुई थी। उनके थिएटर शो के दौरान उनकी एक-दूसरे से मुलाकात हुई और प्यार हो गया लेकिन जब शादी हुई तो किन्हीं कारणों के चलते शादी नहीं चल पायी, और 2000 में तलाक हो गया। अब हर्ष ने बंगाली एक्ट्रेस सुनीता गुप्ता से शादी कर ली, वहीं दूसरी ओर शेफाली ने फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह से दूसरी शादी की।

Also read: 50 की उम्र में दिखना है 30 का तो बॉलीवुड डीवाज से सीखें ये अदा, देखिए ट्रेंडिंग साड़ियां: Trending Saree for Karwa Chauth

एक इंटरव्यू में हर्ष छाया पुरानी यादों में चले गए और उन्होंने अपनी पहली पत्नी शेफाली शाह से अपने तलाक को फिर से याद किया। इतने साल बीत जाने के बाद भी एक्टर ने कहा कि शैफाली से अलग होना एक कठिन फैसला था लेकिन यह अब एक पुरानी कहानी है, और उनकी लाइफ का वो अध्याय अब उनके लिए बंद हो गया है।

Advertisement

हर्ष ने उसी इंटरव्यू में बताया कि वो एक-दूसरे के दोस्त नहीं हैं। उन्होंने कहा कि क्योंकि वे एक-दूसरे के साथ बातचीत नहीं कर रहे हैं, इसलिए अगर वे किसी दिन एक-दूसरे से टकरा भी गए तो भी उन्हें अजीब महसूस नहीं होगा क्योंकि वो आपस में बस अजनबी ही है। हर्ष ने यह भी बताया था कि उन्हें 8 महीने में ही इस बात का एहसास हो गया था कि उनकी शादी ज्यादा नहीं टिकेगी। उन्होंने बताया कि 8 महीनो तक कोशिश करने के बाद भी रिश्ता ठीक नहीं हो रहा था, शैफाली और हर्ष दोनों ने अपनी तरफ़ से कोशिशे की थीं लेकिन शादी और प्यार वाले रिश्ते से प्यार ख़त्म हो गया था और शादी टिक नहीं रही थी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement