स्टोरीज
कथा-कहानी | लघु कहानीकविता-शायरीउपन्यास
ब्यूटी | स्किनहेयरमेकअप
फैशन | स्टाइल एंड टिप्सट्रेंड्स
एंटरटेनमेंट | बॉलीवुडसेलिब्रिटीटीवी कार्नरजरा हट के
खाना खज़ाना | रेसिपी
हेल्थ | दवाइयांफिटनेसवेट लॉसदादी माँ के नुस्खेप्रेगनेंसीटिप्स - Q/A
लव सेक्स | रिलेशनशिपQ&A
लाइफस्टाइल | होमपेरेंटिंगउत्सवट्रेवलमनीवेडिंगराशिफल

स्प्रिंग सीजन में पहनें ये वेस्टर्न वियर, लुक्स में लग जाएंगे चार चांद: Spring Attire

11:00 AM Mar 25, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
Advertisement

Spring Attire: स्टाइलिश दिखना हर किसी के बस की बात नहीं होती क्योंकि ये बिलकुल भी आसान नहीं है और इसके लिए लेटेस्ट फैशन ट्रेंड से जुड़ी हर चीज की जानकारी रखना बहुत जरूरी है। बदलते हुए फैशन ट्रेंड की वजह से कई बार हम अपने आउटफिट सुनने में कंफ्यूज हो जाते हैं और जल्दबाजी में कुछ ऐसी चीजें पहन लेते हैं जिनसे हमारा लुक खराब हो जाता है।

Advertisement

स्प्रिंग का सीजन आ चुका है और ऐसे में आप भी अपनी वॉर्डरोब में बदलाव करने के बारे में सोच रही हैं तो हम आपके लिए यहां कुछ बेस्ट आउटफिट के आईडिया लेकर आए हैं। जिन्हें अपने कलेक्शन में शामिल कर आप इस सीजन में खुद को ब्यूटीफुल लुक दे सकती हैं।

Advertisement

यह भी देखे-ट्रेवल के दौरान स्टाइलिश दिखने के लिए अपनाएं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के ये लुक्स: Travel Look

Advertisement

Spring Attire: शॉर्ट ड्रेस

Spring Attire-Short Dress

प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस स्प्रिंग सीजन के हिसाब से बिल्कुल परफेक्ट नजर आने वाली है। ये आपको बाजार में आसानी से 800 से 1000 रुपए की रेंज में मिल जाएगी। इस तरह की ड्रेस के साथ ट्रांसपेरेंट हील्स बहुत ही सुंदर लगेगी। हेयरस्टाइल की बात करें तो ओपन हेयर के अलावा पोनीटेल भी इस ड्रेस के साथ खूबसूरत लगेगी।

Advertisement

को ऑर्ड सेट

Cord Set

स्प्रिंग सीजन में फ्लोरल प्रिंट बहुत पसंद की जाती है। आप चाहें तो इस प्रिंट में ओवर साइज्ड को ऑर्ड सेट पहन सकती हैं। इस तरह के आउटफिट बाजार में आसानी से 700 से 1000 की रेंज में अलग अलग रंगों में मिल जाएंगे। इस तरह के आउटफिट के साथ स्पोर्ट्स शूज बहुत ही अच्छे लगेंगे और आप इसे मैचिंग शेड्स के साथ कैरी कर सकती हैं। ये आपको ब्यूटीफुल और कूल लुक देगा।

प्लेन ड्रेस

Plan Dress

आजकल प्लेन ड्रेस काफी चलन में है और इन्हें पहनने के बाद खूबसूरत लुक निखर कर सामने आता है। ये ड्रेस आपको 500 रुपए से लगाकर 1200 रुपए तक की रेंज में मार्केट में आसानी से मिल जाएगी। इसके साथ आपको कानों में सिर्फ स्टड्स पहनने की जरूरत है और लुक को परफेक्ट बनाने के लिए हील्स भी कैरी की जा सकती है।

स्कर्ट टॉप

Skirt Top Dress

स्प्रिंग सीजन में पहनने के लिए आप अपनी पसंद के अनुसार स्कर्ट और टॉप का चुनाव कर सकती हैं। ये अलग अलग रंगों और डिजाइंस में आसानी से मिल जाएंगे। इसमें ना सिर्फ आपका लुक स्टाइलिश लगेगा बल्कि आप कंफर्टेबल भी रहेंगी। लेदर या डेनिम स्कर्ट खरीदने की जगह फ्लोरल प्रिंट का चुनाव करें। इन्हें आप कैजुअल शूज और मैचिंग शेड्स के साथ कैरी कर सकती हैं।

शॉर्ट्स

Short Dress

स्प्रिंग बहुत ही सुहाना मौसम होता है और इस दौरान वैसा कपड़े ज्यादा अच्छे लगते हैं जो हवादार होते हैं। अगर आप कैजुअल लुक चाहती हैं तो शॉर्ट्स के साथ टॉप या फिर शर्ट कैरी किया जा सकता है। अगर आप इस लुक को परफेक्ट बनाना चाहती हैं तो ओपन बैर के साथ व्हाइट रंग के शूज कैरी करें और उसके साथ साइड बैग भी कैरी किया जा सकता है।

Tags :
grehlakshmispring Outfitsspring seasonsummer outfits
Advertisement
Next Article