For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अंकिता लोखंडे से लेकर आएशा सिंह तक टीवी एक्ट्रेस के 5 समर पार्टी लुक्स: Summer Party Looks

02:44 PM Mar 15, 2023 IST | Rani
अंकिता लोखंडे से लेकर आएशा सिंह तक टीवी एक्ट्रेस के 5 समर पार्टी लुक्स  summer party looks
Advertisement

Summer Party Looks: गर्मी का मौसम आ गया है। ऐसे में अगर आपको पार्टी इनविटेशन मिले, तो आप सोच में पड़ जाएंगी कि क्या पहना जाए। क्योंकि गर्मियों में ऐसे कपड़ों को चुनाव करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है, जो फैशनेबल होने के साथ आरामदायक भी हों। आपकी इस समस्या का समाधान हम इस आर्टिकल में लेकर आए हैं। यहां आपको टीवी एक्ट्रेसेज के लेटेस्ट समर लुक्स के बारे में बताया जा रहा है, जिनसे आप पार्टी इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

Summer Party Looks: अंकिता लोखंडे 

अगर आपको लाइट और कूल लुक पसंद है, तो निस्संदेह आपको अंकिता लोखंडे का यह समर लुक पसंद आएगा। यह एक रेड मैरून शेड की ड्रेस है, जिसकी नेकलाइन पर व्हाइट फ्लोरल पैटर्न वाली लेस लगी हुई है। स्ट्रैप वाली यह ड्रेस थाई हाई स्लिट के साथ है, जिसे टेलर भैया से बनवाना बहुत आसान है। इसके साइड में पॉकेट भी बने हुए हैं और उस पर भी व्हाइट फ्लोरल पैटर्न वाली लेस लगी हुई है, जिससे इस ड्रेस का लुक बहुत अच्छा आ रहा है।

आएशा सिंह 

आएशा सिंह जितनी खूबसूरत ट्रेडिशनल ड्रेसेज में दिखती हैं, उतनी ही गॉर्जियस वेस्टर्न ड्रेसेज में भी दिखती हैं। यह एक ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस है, जिसपर सिल्वर सीक्विन वर्क किया गया है। इसके साथ आएशा ने स्टाइलिंग के नाम पर बालों का बेहद ही सिंपल तरीके से स्टाइल किया हुआ है। इसके साथ हाई हील्स बूट्स शानदार दिख रहे हैं। अगर आप बूट्स नहीं पहनना चाहती तो आप इस ड्रेस पर स्टाइलिश स्नीकर्स भी पहन सकती हैं

Advertisement

ऐशा सिंह 

गर्मियों में हल्के रंग के कपड़ों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आप भी कुछ लाइट कलर का पहनने का सोच रही हैं तो ऐशा सिंह का ये स्टाइल आपके लिए परफेक्ट है। एक्ट्रेस की स्काई ब्लू कलर की फ़्लोई ड्रेस बहुत प्यारी है, जिसे पहनकर वे बेहद ही प्यारी दिख रही हैं। यह एक वन शोल्डर ड्रेस है, जिसके पीछे की ओर दुपट्टे की तरह केप फ़्लो हो रहा है। यह भी थाई हाई स्लिट ड्रेस है, जिसे ऐशा ने सिल्वर हाई हील्स और आगे से बंधे बालों के साथ पेयर किया है। आगे की ओर झूलते कुछ लट ऐशा के इस लुक को प्रिंसेज की तरह बना रहे हैं।

सीरत कपूर 

सीरत कपूर की यह ड्रेस एक शरारा पैंट सेट है, जिसके साथ ब्रालेट स्टाइल की टॉप है। यह प्रिंटेड फैब्रिक और स्काई ब्लू कलर में होने की वजह से परफेक्ट समर पार्टी ड्रेस है। मैचिंग लाइट ब्लू कलर का ब्रालेट स्टाइल टॉप और उसके ऊपर शरारा पैंट से मैच करता श्रग शानदार दिख रहा है। सीरत ने इसे डैन्गलर्स के साथ पेयर किया है और अपने कर्ली बाल खुले छोड़े हुए हैं।

Advertisement

रचना मिस्त्री 

अगर आपको रेड कलर पसंद है, तो रचना मिस्त्री की यह रेड ड्रेस आपके लिए परफेक्ट है। यह एक सिम्पल और सोबर रेड ड्रेस है, जिसे रचना ने ब्लैक बीड्स बेल्ट के साथ एक्सेसराइज करके ग्लैम लुक पाया है। इस ड्रेस की स्लीव्स फ्री फ़्लोई केप लुक में है, जिससे बहुत सॉफ्ट लुक आ रहा है। रचना ने अपने बाल खुले हैं और डायमंड डैंगलर्स पहने हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement