For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

ढोल नाइट के लिए कैटरीना कैफ के इन आई मेकअप लुक्स से लें इंस्पिरेशन: Dhol Night Eye Makeup

02:30 PM Mar 14, 2024 IST | Pratima Singh
ढोल नाइट के लिए कैटरीना कैफ के इन आई मेकअप लुक्स से लें इंस्पिरेशन  dhol night eye makeup
Dhol Night Eye Makeup
Advertisement

Dhol Night Eye Makeup: कैटरीना कैफ हर लड़की के लिए एक बेस्ट इंस्पिरेशन हैं और डीवा जिस तरीके से मेकअप लुक अप्लाई करती हैं, वह हर किसी के बस की बात नहीं है। कैटरीना कैफ का हर बार एक स्टाइलिश और यूनिक अवतार देखने को मिलता है। कैटरीना अपने लुक के साथ ज्यादा एक्सपेरिमेंटल होती हैं। वे जानती हैं कि किस तरह से उनको अपनी आंखों और ओवरऑल मेकअप को कैसे बैलेंस करना है। अगर आप भी उनकी तरह बोल्ड और स्टनिंग आई मेकअप लुक ट्राई करेंगी तो महफिल की जान बन सकती हैं।

Also read: सोनम कपूर का लेटेस्ट ज्वेलरी कलेक्शन है बेहद खास, देख रह जाएंगी दंग: Sonam Kapoor Jewellery Collection

कैटरीना कैफ ने अपनी पलकों पर डार्क रेड कलर का आईशैडो अप्लाई किया है और आंखों के बाहरी कॉर्नर पर ब्लैक कलर का आईशैडो का शेड ऐड किया है ताकि आंखों को ज्यादा डीप स्मोकी इफेक्ट दिया जा सके, जो देखने में बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रहा है।

Advertisement

कैटरीना कैफ का डार्क स्पार्कली आई मेकअप लुक ड्रामा और ग्लैम ऐड करता है। बोल्ड ब्लैक स्मोकी लुक क्रिएट करने के लिए उनकी आंखों के इनर कॉर्नर पर सिल्वर शिमरी शेड अप्लाई किया गया है, जो उनके लुक को और खूबसूरत बना रहा है।

फेस्टिव सीजन मे क्रिएटिव और एक्सपेरिमेंटल की ओर जाना चाहती हैं तो कैटरीना के आउटस्टैंडिंग आई मेकअप लुक को रीक्रिएट करने के लिए अपनी अपर आई लाइन के इनर कॉर्नर पर पर्पल कलर का शैडो या आईलाइनर इस्तेमाल करके एक डीप आई लाइन बनाएं। इससे आपका मेकअप बेहद शानदार नजर आ सकता है। अट्रैक्टिव लुक के लिए आप ड्रैमेटिक ब्लू आई लाइनर भी लगा सकती हैं। यह आपको अलग लुक देने में मदद करेगा।

Advertisement

Dhol Night Eye Makeup
katrina winged out eye makeup

आप भी इस तरह के आई लाइनर को ट्राई कर सकते हैं। विंग्ड इफेक्ट क्रिएट करने के लिए ग्लिटरी आईशैडो लुक को आंखों के आउटर कॉर्नर्स की ओर एक्सटेंड किया जाता है। इस तकनीक से आंखें बड़ी और खूबसूरत नजर आती हैं। ब्लैक विंग्ड लाइनर स्टाइल से कभी भी आउट नहीं होता है। आप इस लुक को रीक्रिएट करने के लिए कैटरीना की तरह आईलाइनर लगाने की बजाय ब्राउन आईशैडो का यूज कर सकती हैं।

 bronze eye makeup
katrina bronze eye makeup

एक्ट्रेस ने अपने पूरे लुक को निखारने के लिए मेकअप के साथ ही काजल और कोहल आंखों वाले आई मेकअप को अपनाया है, जो उनके ट्रेडिशनल लुक में चार चांद लग रहा है। आप ढोल नाइट के लिए इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। इस आई मेकअप लुक को आप पेस्टल कलर के आउटफिट के साथ भी ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

स्मोकी आई मेकअप लुक हर आउटफिट पर बड़ा ही फबता है और यह लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर है। कैटरीना ने स्मोकी आंखों के साथ अपना एथनिक परिधान पहना है। स्मोकी आई मेकअप ब्लैक आउटफिट के साथ-साथ लाइट कलर के आउटफिट के साथ भी काफी अट्रैक्टिव नजर आता है।

soft smoky eye
Katrina Kaif soft smoky eye

अगर आपको कुछ अलग और अनोखा करने का मन है तो इसके लिए आप सबसे खूबसूरत दिखने के लिए इस तरह के मैट आई मेकअप लुक को जरूर आजमा सकती है। इसके लिए आप एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं तो व्हाइट काजल या आईलाइनर के साथ स्मोकी आई मेकअप लुक ट्राई कर सकती हैं।

अगर आपको ढोल नाइट के लिए कलरफुल वाला वाइब चाहिए तो एक्ट्रेस का यह कलरफुल आई मेकअप आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकता है। इसके लिए आंखों के इनर कॉर्नर और पलकों पर स्काई ब्लू कलर का आई शैडो अप्लाई करें। यह टिप्स आपके ओवरऑल लुक को निखारने में मदद करेगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement