For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' का पहला गाना 1 मई को होगा रिलीज, प्रोमो हुआ जारी: Pushpa 2 Song Release Date

11:57 AM Apr 25, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
अल्लू अर्जुन की फिल्म  पुष्पा 2  का पहला गाना 1 मई को होगा रिलीज  प्रोमो हुआ जारी  pushpa 2 song release date
Pushpa 2 Song Release Date
Advertisement

Pushpa 2 Song Release Date : साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म 'पुष्पा 2' का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। मीडिया में पिछले दिनों आई एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, एक दो वीएफएक्स वाले पार्ट ही शूट करने को बचे हैं। इधर फिल्म मेकर्स ने 'पुष्पा 2' के रिलीज होने से पहले फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग अलग रणनीति बनानी शुरू कर दी है। इसी के तहत फिल्म मेकर्स ने 'पुष्पा 2' फिल्म के पहले गाने का प्रोमो सोशल मीडिया पर जारी किया है। साथ ही इस प्रोमो में अभिनेता अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा 2' के पहले गाने की रिलीज डेट को भी बताया गया है। आपको बता दें कि 'पुष्पा 2' से पहले आई फिल्म 'पुष्पा' ने दुनियाभर में कुल 332 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जिससे फिल्म मेकर्स को इस बार 'पुष्पा-2' फिल्म से और ज्यादा कमाई की उम्मीद है।

Also read : ‘पुष्‍पा-द रूल’ के अलावा अल्‍लू अर्जुन इन फिल्‍मों से लगाएंगे फायर

'पुष्पा-पुष्पा' प्रोमो हुआ जारी

अभिनेता अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म 'पुष्पा 2' के पहले गाने का प्रोमो फिल्म के मेकर्स द्वारा जारी कर दिया गया है। जारी किये गए प्रोमो में 'पुष्पा 2' मूवी के पहले गाने 'पुष्पा-पुष्पा' के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। जारी रिलीज डेट के अनुसार 'पुष्पा-पुप्षा' गाना 1 मई को 11 बजकर सात मिनट पर रिलीज किया जायेगा। अगर गाने के कम्पोजर की बात करें तो देवी श्री प्रसाद ने 'पुष्पा 2' फिल्म के पहले गाने को कम्पोज किया है। फैंस इस घोषणा के बाद काफ़ी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। याद दिला दें कि 'पुष्पा' फिल्म के सभी गाने सुपरहिट हुए थे, ऐसे में फैंस को 'पुष्पा 2' मूवी के आने वाले गाने से बेहद उम्मीद है। इधर फिल्म में अभिनय कर रहे अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर गाने के प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा 'पुष्पा 2 फिल्म का पहला गाना 'पुष्पा-पुष्पा' 1 मई को 11 बजकर 7 मिनट पर रिलीज किया जायेगा।'

Advertisement

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

अभिनेता अल्लू अर्जुन की मोस्ट वेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' के रिलीज डेट की घोषणा अभिनेता अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर कर दी गई थी। सोशल मीडिया दी गई जानकारी के अनुसार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मूवी 'पुष्पा 2' बड़े पर्दे पर 15 अगस्त 2024 को रिलीज की जाएगी। अभी तक आई जानकारी के अनुसार इस फिल्म को देशभर के कुल 4500 मूवी थियेटर में एक साथ रिलीज किया जायेगा। साथ ही फिल्म 'पुष्पा 2' फिल्म के राइट्स बेचकर अभी तक रिलीज होने से पहले कुल 600 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement