For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

नीति टेलर के ये स्टाइलिश ब्लाउज पैटर्न आपके लुक में लगा देंगे चार चांद, जानिए ट्रेंड की बातें: Celebrity Blouse Design

10:00 AM Apr 26, 2024 IST | Ankita Sharma
नीति टेलर के ये स्टाइलिश ब्लाउज पैटर्न आपके लुक में लगा देंगे चार चांद  जानिए ट्रेंड की बातें  celebrity blouse design
Celebrity Blouse Design
Advertisement

Celebrity Blouse Design: टीवी की ब्यूटिफुल एक्ट्रेस नीति टेलर अपनी स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट के कारण हमेशा से ही लाइमलाइट में रहती हैं। 29 साल की नीति चाहे वेस्टर्न आउटफिट्स पहनें या ट्रेडिशनल वियर, वो हमेशा ही स्टाइलिश नजर आती हैं। नीति का ड्रेसिंग सेंस शानदार है। स्टाइलिश ब्लाउज के साथ वे सिंपल साड़ी में भी गॉर्जियस लगती हैं। नीति के ट्रेडिशनल अवतार आपके लुक में चार चांद लगा सकते हैं। अगर आप भी अपनी साड़ी को डिफरेंट लुक देना चाहती हैं तो नीति के ब्लाउज स्टाइल पर जरूर गौर करें।

फुल स्लीव्स स्वीट हार्ट ब्लाउज इन दिनों काफी ट्रेंड में है। नीति ने भी इस ट्रेंड को फॉलो किया है। इस पैटर्न का ब्लाउज आप लहंगे और साड़ी दोनों के साथ बनवा सकती हैं। समर सीजन में आप इसकी स्लीव्स नेट की बनाएं। इससे लुक भी बढ़ेगा और आपको गर्मी भी नहीं लगेगी।

Advertisement

अगर आप साड़ी और लहंगे जैसे एथनिक वियर में भी बोल्ड एंड ब्यूटिफुल नजर आना चाहती हैं तो ब्रालेट ब्लाउज आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस पैटर्न के ब्लाउज को चुनकर आप सबसे अलग नजर आ सकती हैं। यह ब्लाउज समर सीजन में काफी ट्रेंड में रहता है।

एक समय था जब गुजराती पैटर्न के कलरफुल ब्लाउज नवरात्रि या गरबा के दौरान ही वियर किए जाते थे। लेकिन अब आप इन्हें किसी भी समय वियर करके सभी का ध्यान अपनी ओर खींच सकती हैं। सिंपल साड़ी या लहंगे के साथ इन्हें पेयर करना अच्छा ऑप्शन हो सकता है। वैसे भी समर सीजन में ब्राइट कलर्स काफी अच्छे लगते हैं।

Advertisement

कई बार आपके ब्लाउज की स्टाइलिश स्लीव्स आपका पूरा लुक चेंज कर देती हैं। अगर आप भी कुछ डिफरेंट पैटर्न के ब्लाउज की तलाश में हैं तो पफ स्लीव्स ब्लाउज आप चुन सकती हैं। आप नीति की तरह थ्री फॉर्थ स्लीव्स चुन सकती हैं। या फिर इन्हें फुल स्लीव्स भी करवा सकती हैं।

अगर आप ब्लाउज का कोई ऐसा पैटर्न तलाश रही हैं जो सालों तक ट्रेंड में रहे और कभी भी आउट आॅफ फैशन न हो तो आप बॉटल नेक ब्लाउज चुन सकती हैं। यह पैटर्न ​इन दिनों बॉलीवुड डीवाज का भी फेवरेट बना हुआ है। अपनी हैवी और सिल्क साड़ियों के साथ इन्हें चुनना एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

Advertisement

यंग गल्र्स अक्सर स्टाइलिश ब्लाउज वियर करना पसंद करती हैं। ऐसे में नीति का यह ब्लाउज पैटर्न एक अच्छा विकल्प है। इस तरह है हैवी एम्ब्रॉयडरी स्ट्रिप ब्लाउज किसी भी साड़ी और लहंगे के लुक में ग्लैमर जोड़ सकते हैं। यह आपको भीड़ में अलग लुक देगा।

अपनी स्टाइल से सभी को इंप्रेस करना चाहती हैं तो नीति का यह मिरर वर्क ब्लाउज आपके लिए बेस्ट हो सकता है। इस फुल स्लीव्स ब्लाउज का ब्रॉड राउंड नेक इसे एलिगेंट लुक दे रहा है। इस तरह का ब्लाउज सिंपल आउटफिट को भी हैवी लुक दे सकता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement