For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानें टप्पू ने क्यों छोड़ा था 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा',अब तोड़ी अपनी चुप्पी: TMKOC Update

12:04 PM Apr 20, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
जानें टप्पू ने क्यों छोड़ा था  तारक मेहता का उल्टा चश्मा  अब तोड़ी अपनी चुप्पी  tmkoc update
tmkoc
Advertisement

TMKOC Update: सोनी टीवी पर प्रसारित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने देश के साथ दुनियाभर में प्रसिद्धि पाई है। आज भी इस शो को चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है। हालाँकि शो में मौजूद अधिकतर कलाकारों की जगह अब नये कलाकारों ने ले ली है। जिसकी वजह से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की चमक अब फ़ीकी पड़ने लगी है। इसी शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले कलाकार राज अनादकट ने शो को छोड़ने के सालों बाद अब शो छोड़ने की वजह बताई है। वजह सुनकर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सभी फैंस चौंक गए हैं। राज अनादकट अका टप्पू ने यह वजह अपने यूट्यूब चैनल पर ब्लॉग बनाकर सभी फैंस को बताई है। आपको बता दें कि शो के मेकर्स से विवाद होने के कारण कई पुराने कलाकारों ने यह शो छोड़ दिया है।

Also Read : इन टीवी शोज़ की कहानी में नहीं बचा दम, दर्शक कर रहे मेकर्स से बंद करने की मांग: Boring TV Serials

इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा 'नई शुरुआत'

राज अदानकट अका टप्पू को वैसे तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो छोड़े महीनों हो गए थे। ऐसे में उनके फैंस हमेशा उनसे सवाल करते रहते थे कि आपने यह शो क्यों छोड़ा, नया शो कौन सा होगा जिसमें आप काम करेंगे। फैंस की इन्ही सब बातों को ध्यान में रखते हुए छोटे पर्दे के कलाकार राज अदानकट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया 'अब नई शुरुआत'। इस पोस्ट के अपलोड होते ही उनके फैंस उन्हें बधाई देने लगे और आने वाले शो के बारे में जानकारी माँगने लगे साथ ही उन्होंने यह भी पूछा कि 'आपने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो क्यों छोड़ दिया, क्या इसके पीछे शो के मेकर्स से विवाद था या कोई और वजह।' इन सभी सवालों को देखते हुए राज अदानकट ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और कहा कि आप सभी के सवालों का जवाब कुछ ही देर में मैं अपने यूट्यूब चैनल पर दूँगा। जिसके कुछ देर बाद राज अनादकट अका टप्पू ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड की और उसमे खुलासा किया कि उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो किस वजह से छोड़ा था।

Advertisement

लाइफ में था आगे बढ़ना

राज अदानकट अका टप्पू ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी वीडियो में बताया कि 'उन्होंने टप्पू का किरदार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में लगभग 5 साल से ज्यादा निभाया। इस दौरान राज अदानकट ने टप्पू का किरदार निभाते हुए कम से कम 1000 एपिसोड शूट किया। ये सारे एपिसोड बेहद खूबसूरत थे और मेरे जिंदगी का एक अहम हिस्सा थे।

पर उन्हें अब ऐसा लगता था कि उनको आगे लाइफ में ग्रोथ करने के लिए यहाँ से निकलना पड़ेगा, अलग अलग किरदारों को प्ले करके अपनी अदाकारी को और ज्यादा निखारना पड़ेगा। इसलिए अंत में उन्होंने यह तय किया कि अब वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो छोड़ देंगे। इस बात से स्पष्ट है कि राज अनादकट जल्द ही किसी शो में नए किरदार को निभाते हुए नजर आयेंगे। और उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो किसी विवाद की वजह से नहीं छोड़ा था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement