For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

रंगों से बचने के लिए मेकअप किट में इन 5 वॉटरप्रूफ मेकअप प्रोडक्ट्स को करें शामिल: Holi Waterproof Makeup Products

09:00 PM Mar 24, 2024 IST | Swati Kumari
रंगों से बचने के लिए मेकअप किट में इन 5 वॉटरप्रूफ मेकअप प्रोडक्ट्स को करें शामिल  holi waterproof makeup products
Holi Waterproof Makeup Products
Advertisement

Holi Waterproof Makeup: होली के दिन रंगों और पानी से खेलने की पुरानी परंपरा है। लेकिन महिलाएं होली खेलने से पहले अपनी त्वचा को ना भूलें। महिलाओं को होली खेलने से पहले सभी को काफी तैयारी करनी पड़ती है। खास कपड़ों से लेकर त्वचा, बालों और मेकअप की भी तैयारी करनी पड़ती है। दरअसल, चेहरे पर होली के अलग-अलग रंग बेहद खूबसूरत लगते हैं, लेकिन इसी के साथ ही हमारे चेहरे पर लगा मेकअप भी फैल जाता है, जिससे हमारा चेहरा बेहद खराब लगने लगता है। इसलिए होली पर वॉटरप्रूफ मेकअप का ही इस्तेमाल करना चाहिए। ये आपकी त्वचा को हानिकारक रंगों से भी बचाता है।

  • होली वाले दिन ग्लो बनाए रखने के लिए आप लिक्विड बेस फाउंडेशन का चुनाव कर सकती हैं। यह लिक्विड फाउंडेशन होने के साथ लॉग लास्टिंग भी है, जो काफी बेहतरीन लुक देता है। आप मैबेलिन से लेकर लॉरियल के फाउंडेशन को ट्राई कर सकती हैं।

Also read: होली के मौके पर इन यूनिक आइडिया संग री-स्टाइल करें आउटफिट

Waterproof Compact Powder
  • होली में हम सभी को बार-बार टचअप करने का मौका नहीं मिलता है। ऐसे में आप फाउंडेशन के बाद अपने चेहरे पर लैक्मे का कॉम्पैक्ट पाउडर लगा सकती हैं, क्योंकि यह एक वॉटरप्रूफ प्रोडक्ट है, जो आपके चेहरे को हानिकारक रंगो से बचाएगा। लैक्मे का कॉम्पैक्ट पाउडर वॉटरप्रूफ इंग्रीडियंट से बनाया गया है। इसमें विटमिन सी और ऑयल सोखने वाले फॉर्मूला को शामिल क्या गया है, जो चेहरे पर लम्बे समय तक ग्लो बनाए रखता है।
Waterproof Eyeliner
Waterproof Eyeliner
  • लिपिस्टिक हर मेकअप किट का बहुत ही जरूरी हिस्सा है। वहीं इस लॉरियल और सुगर कॉस्मेटिक्स के लिक्विड लिपिस्टिक में लंबे समय तक चलने वाला विनाइल-इफ़ेक्ट शाइन लिप कलर और विटामिल सी के गुण दिए गए हैं। यह ब्रांड लगभग 16 घंटे तक अपनी फिनिश बनाए रखती हैं। आपको इसमें कई सारे शेड्स का विकल्प भी मिल रहा है, तो आप अपनी पसंद की कोई भी लिपिस्टिक ऑर्डर कर सकती हैं।
Matte Lipstick
Liquid Base Matte Lipstick
  • आज कल हर बड़े ब्रांड ने वॉटरप्रूफ आईलाइनर मार्केट में लॉन्च कर दिया है। ऐसे में ब्लैक रंग का ये आईलाइनर आपके कॉस्मैटिक बैग में होना चाहिए। जब बात हो होली की तो इस वॉटरप्रूफ आईलाइनर को लगाकर आप आराम से होली खेल सकती हैं। ये न सिर्फ जल्दी सूख जाता है, बल्कि पानी से भी फैलता नहीं है।
Eyeshadow
Jelly Gel Eyeshadow
  • होली के लिए अगर आप पूरा का पूरा आईशैडो पैलेट नहीं खरीदना चाहतीं, तो शुगर कॉस्मेटिक्स के सिंगल जेली आई शैडो को चुनें। ये वॉटर रेज़िस्टेंट, बहुत ज्यादा पिग्मेंटेड और ट्रांसफर प्रूफ है और लंबे वक्त तक आंखो पर बरकरार भी रहता है। इसके हर शेड्स आपको आसानी से मिल जाएंगे।
Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement