For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इंसान और वैम्‍पायर की प्रेम कहानी लेकर आई ‘टूथ परी’: Tooth Pari Web Series

02:17 PM Mar 22, 2023 IST | Nisha Singh
इंसान और वैम्‍पायर की प्रेम कहानी लेकर आई ‘टूथ परी’  tooth pari web series
Advertisement

Tooth Pari Web Series: आजकल जहां वेब सीरीज के जरिए विभिन्‍न विषयों पर आधारित कहानियां देखने को मिलती हैं। वहीं विदेशी फिल्‍मों और सीरीज की तरह साइंस फिक्‍शन पर भी अनोखा कंटेट देखने को मिल रहा है। आपने फेमस हॉलीवुड मूवी ‘ट्वॉलाइट’ तो देखी ही होगी। अगर नहीं देखी तो इसी कॉन्‍सेप्‍ट पर नेटफ्लिक्‍स पर जल्‍द ही वेब सीरीज ‘टूथ परी : व्हेन लव बाइट्स’ देख सकते हैं। इस सीरीज से डांसर और एक्‍टर शांतनु महेश्‍वरी ओटीटी पर डेब्‍यू भी करने वाले हैं। इंसान और वैम्‍पायर के प्‍यार की इस अनोखी कहानी में शांतनु के साथ तान्‍या मानिकतला मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाली हैं। हाल ही में टूथ परी: वेन लव बाइट्स का टीजर रिलीज किया गया है। टीचर देख फैंस वैम्‍पायर और इंसान की प्‍यार की दास्‍तान को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी देखे-‘चोर निकल के भागा’ यामी गौतम की सस्‍पेंस थ्रिलर इस वीकेंड ओटीटी पर होगी स्‍ट्रीम: Chor Nikal ke Bhaga

Tooth Pari Web Series: डेंटिस्‍ट बने शान्‍तनू का खून लगेगा वैम्‍पायर के मुंह

ऐसी कहानियां हमने कई बार देख और सुनी हैं कि वैम्‍पार्स इंसानों के बीच इंसानों के रूप में ही रहते हैं। मौका मिलने पर वे शिकार करते हैं। वैम्‍पायर को किसी इंसान से प्‍यार होने पर वे अपनी खून की प्‍यास को काबू में करने का प्रयास कर अपने प्‍यार को चुनते हैं। लेकिन इस सीरीज की कहानी वाकई काफी अलग है। सीरीज को कोलकाता में सेट किया गया है। वैम्‍पायर बनीं तान्‍या का शिकार करते वक्‍त दांत टूट जाता है। वो अपने दांत का इलाज कराने डेंटिस्‍ट (शान्‍तनु) के पास जाते हैं। डाक्‍टर उससे पूछता है कि दांत कैसे टूटा? रूमी उसे सच नहीं बताती। दांत चेक करने के लिए जब डाक्‍टर रूमी का मुंह खुलवाता है। तो उसका हाथ कट जाता है और खून की एक बूंद रूमी के मुंह में गिर जाती है। रूमी को उस खून का स्वाद बहुत ही अच्छा लगता है। अब रूमी डाक्‍टर के साथ क्‍या करेगी। उसके खून से प्‍यास बुझाएगी या अपना इलाज करने वाले डाक्‍टर के प्‍यार में पड खुद को रोक लेगी। इंसान और इंसानी खून के प्‍यासे दंरिदों के बीच प्‍यार की ये कहानी ट्विस्‍ट और टर्न से भरपूर रोमांटिक ड्रामा है।

Advertisement

कब और कहो होगी रिलीज

‘टूथ परी: वेन लव बाइट्स’ नेटफ्लिक्‍स पर 20 अप्रैल को स्‍ट्रीम होगी। सीरीज को प्रीतमम दास गुप्‍ता ने डायरेक्‍ट किया है। इस सीरीज में शान्‍तनु और तान्‍या के साथ सिकंदर खेर, आदिल हुसैन तिलोत्तमा शोम, और रेवती भी नजर आएंगी। यह सीरीज एंडेमोल शाइन इंडिया प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement