For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बेडरूम लाइफ को बनाना है स्पाइसी, ये ट्रिक्स आएंगे आपके काम: Bedroom Life

11:30 PM Apr 07, 2024 IST | Anuradha Jain
बेडरूम लाइफ को बनाना है स्पाइसी  ये ट्रिक्स आएंगे आपके काम  bedroom life
Bedroom Life
Advertisement

Bedroom Life: आपका बेडरूम सिर्फ सोने के लिए नहीं बल्कि इससे कहीं अधिक होना चाहिए। जी हां, बेडरूम ऐसा होना चाहिए जहां आप रिलैक्स कर पाएं, आराम से पार्टनर संग ओपन हो पाएं और पार्टनर के साथ कनेक्ट महसूस करें। यदि आपको अपने बेडरूम में रिलैक्स फील नहीं होता, या आप उत्तेजित महसूस नहीं करते, तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स और ट्रिक्स बताएंगे जिन्हें अपनाकर आप अपनी बेडरूम लाइफ को स्पाइसी बना सकते हैं यानी अपनी सेक्स लाइफ में जान भर सकते हैं। चलिए जानते हैं इसके लिए आपको क्या करना होगा।

Also read : कहीं आपका लाइफ स्टाइल सेक्स लाइफ को तो नहीं प्रभावित कर रहा

माहौल बनाना जरूरी है

Bedroom Life
It is important to create an environment

किसी भी रोमांटिक रिश्ते में माहौल अहम भूमिका निभाता है। आपको कोजी और रोमांटिक माहौल बनाने के लिए मंद लाइट्स, खुशबूदार अरोमा कैंडल्स और सॉफ्ट रोमांटिक म्यूजिक प्ले करना चाहिए। इस माहौल से आपका पार्टनर आपके साथ बेहद इंटीमेट महसूस करने लगेगा।

Advertisement

बेडरूम को करें डेकोरेट

बेडरूम को डेकोरेट करके भी आप एक अलग दुनिया बना सकते हैं। कुछ अच्छे लविंग या आर्टवर्क के पिलो रख सकते हैं। अच्छी क्वालिटी की कंर्फटेबल बेडिंग बिछा सकते हैं। खूबसूरत रोमांटिक फोटोज को बेडरूम में जगह दें। बेडरूम को ऐसा बनाएं कि आपका पार्टनर रिलैक्स और स्ट्रेस फ्री महसूस करे।

कुछ नया ट्राई करें

बेडरूम लाइफ को स्पाइसी बनाने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है एक्पेरिमेंट करना। अपने सेक्सुअल रिलेशनशिप में एक्सपेरिमेंट और नई चीजें ट्राई करने से ना डरें। फिर चाहें वो नई पोजीशन ट्राई करना हो या रोल प्ले करना हो या फिर किसी एक्ससरिज को ट्राई करना हो। अपने कंर्फट जोन से बाहर आकर अपने इंटीमेट मोमेंट्स को यादगार बनाएं।

Advertisement

खुलकर बातचीत करें

किसी भी बात का हल बातचीत से निकाला जा सकता है। जब बेडरूम लाइफ की बात आती है तो ये और भी जरूरी हो जाता है। अपनी इच्छाओं, फैंटसी, सीमाओं के बारे में खुलकर बातें करें। आपको सेक्सुअल रिलेशनशिप में क्या पसंद आता है और क्या नहीं, इस बारे में बात करें। इससे आपका पार्टनर के संग बॉन्डिंग मजबूत होगी और आप एक-दूसरे को संतुष्ट कर पाएंगे।

फॉरप्ले को दें अहमियत

Foreplay is important
Foreplay is important

सेक्सुअल रिलेशनशिप में फॉरप्ले बहुत जरूरी होता है। खासतौर पर पार्टनर को उत्तेजित करने या फिर ये संकेत देने का कि आप क्या चाहते हैं। ये जरूरी नहीं कि आप सिर्फ इंटरकोर्स करने के दौरान ही फॉरप्ले करें, बल्कि समय-समय पर पार्टनर को बेहतर महसूस करवाने के लिए भी फॉरप्ले कर सकते हैं। इससे बेडरूम लाइफ ना सिर्फ स्पाइसी होगी बल्कि आप पार्टनर को खुश भी रख पाएंगे। लेकिन ये ध्यान रखें फॉरप्ले जल्दबाजी में न करें बल्कि एक-दूसरे को पूरा समय दें।

Advertisement

रोल प्ले भी है जरूरी

बेडरूम लाइफ को स्पाइसी बनाने के लिए रोल प्ले अहम भूमिका निभा सकता है। आप अपने पार्टनर को एक्साइटमेंट का डबल डोज देने के लिए इनकी फैंटसी को ध्यान में रखकर रोल प्ले कर सकते हैं। रोल प्ले कैसा भी हो लेकिन दोनों पार्टनर को पसंद आना चाहिए। तभी सेक्सुअल रिलेशनशिप में आप जान भर पाएंगे।

अपने बेडरूम लाइफ को आकर्षक बनाने के लिए ये आसान टिप्स और ट्रिक्स आपके अंतरंग पलों में नई जान फूंक सकते हैं और अपने साथी के साथ अपना रिश्ता मजबूत कर सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement