For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अनुपमा से जुड़ी दिल की बात करेगा यशदीप,अनुज के व्यवहार से परेशान होंगे श्रुति और आद्या: Anupama Episode Update

05:40 PM Apr 01, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अनुपमा से जुड़ी दिल की बात करेगा यशदीप अनुज के व्यवहार से परेशान होंगे श्रुति और आद्या  anupama episode update
Anupama Episode Update
Advertisement

Anupama Episode Update: टेलीविजन का चर्चित शो अनुपमा इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में धूम मचाता हुआ दिखाई दे रहा है। शो में एक के बाद एक कोई ना कोई रिक्वेस्ट आ रहा है जिसकी वजह से दर्शक लगातार हैरान हो रहे हैं। अब अनुपमा बापूजी से बात करने के बाद कुकिंग कंपटीशन की तैयारी करने में जुड़ चुकी है और उसे समझ आ जाता है की जीत हार कंपटीशन का हिस्सा है लेकिन उसे कोशिश करनी चाहिए और इसमें यशदीप और बीजी भी उसका पूरा पूरा साथ देने वाले हैं।

Also read: क्या अपने सपनों को पूरा कर पाएगी झनक,जानिए एक मासूम लड़की की दास्तान: Jhanak Serial Story

बा करेंगी माहोल खराब

इधर किंजल की दोस्त अनुपमा, काव्या और बा को बुटीक में बुलाने वाली है। जहां पर लीला बा बुटीक के बिजनेस मॉडल को लेकर तरह-तरह की बातें बोलेगी। किंजल उन्हें समझाएगी की उसकी दोस्त ने सर्विस देने की व्यवस्था की है। बातों बातों में काव्या अनुपम को कंपटीशन में हिस्सा लेने के लिए बोल देगी। किंजल, अनुपमा को साड़ी गिफ्ट करेगी और उसे कंपटीशन के लिए गुड लक भी बोलेगी।

Advertisement

आद्या को आएगा गुस्सा

इधर अनुज, श्रुति और आद्या इसी बुटीक में पहुंचेंगे। जहां पर अनुपम ट्रायल रूम में साड़ी चेंज कर रही होगी। अनुज एक साड़ी पसंद करेगा और वैसे ही साड़ी पहन कर अनुपमा बाहर निकल जाएगी। पारुल रहेगी कि दोनों की पसंद एक जैसी है यह सुनकर श्रुति को जलन होगी। यहां पर माही और परी भी अनुज से मिलेंगे और इन सबको देखकर आद्या को गुस्सा आ जाएगा। इधर बा श्रुति को शगुन पकड़ाएंगी और वह अनुपमा को जलाने की कोशिश करेगी।

यशदीप खोलेगा दिल के राज

उधर यशदीप बीजी के साथ बातचीत करेगा और बोलेगा कि रेस्टोरेंट के बिजनेस में उसका मन नहीं है लेकिन स्टाफ के लोग उसके परिवार के जैसे लगते हैं। वह बोलेगा की अनुपमा के साथ उसका लगाव हो गया है लेकिन उसे कहने की हिम्मत नहीं होती तभी बीजी उसे समझाएंगी अब आगे क्या होता है यह देखने वाली बात होगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement