For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

हीरामंडी की स्टार संजीदा शेख का हॉट ट्रेडिशनल अवतार देख होजाएंगे दीवाने: Celebrity Traditional Looks

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आने वाली एक्ट्रेस संजीदा शेख के सुपर हॉट और बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक्स देख आप भी आउटफिट इंस्पिरेशन ले सकती हैं।
11:30 AM Apr 25, 2024 IST | Renuka Goswami
हीरामंडी की स्टार संजीदा शेख का हॉट ट्रेडिशनल अवतार देख होजाएंगे दीवाने  celebrity traditional looks
Celebrity Traditional Looks
Advertisement

Celebrity Traditional Looks: टेलीविजन की सबसे खूबसूरत और बोल्ड हसीनाओं में से एक एक्ट्रेस संजीदा शेख टेलीविजन पर कई सुपर डुपर हिट शोज देने के बाद अब प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज “हीरामंडी” में नजर आने वाली हैं। और आजकल हीरामंडी की स्टार कास्ट के साथ अपने प्रोजेक्ट के प्रमोशनल इवेंट्स में नजर आ रही हैं। संजीदा शेख बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ असल जिंदगी में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। संजीदा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहती हैं, और अक्सर कई बेहतरीन लुक्स की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। आइए आज एक्ट्रेस संजीदा शेख के कुछ बोल्ड ट्रेडिशनल लुक्स पर नजर डालते हैं।

Also read : समर सीजन में दिखना है कूल तो कॉटन की ये साड़ियां जरूर करें अपनी वार्डरोब में शामिल: Cotton Saree

संजीदा शेख के सबसे खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक्स से लें आउटफिट इंस्पिरेशन, दिखेंगी सबसे खास: Celebrity Traditional Looks

खास है ये अनारकली सूट

एक्ट्रेस संजीदा शेख हाल ही एक इवेंट में इस बेहद खूबसूरत अनारकली सूट को ग्लोइंग मेकअप और बेहतरीन हेयर स्टाइल के साथ कैरी करती नजर आई। इस लुक में संजीदा ने डीप यू नेक फुल स्लीव्स हैवी अनारकली सूट के साथ मैचिंग चूड़ीदार और नेट के हैवी दुपट्टे को जुत्तियों के साथ स्टाइल किया है। आप भी किसी खास मौके पर संजीदा का ये खूबसूरत आउटफिट ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

इंडियन बार्बी इन बार्बी पिंक

एक्ट्रेस संजीदा शेख रियल लाइफ में किसी खूबसूरत बार्बी डॉल से कम नही लगती हैं। जैसे कि इस खूबसूरत आउटफिट में संजीदा काफी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। संजीदा ने इस लुक में लाइट पिंक कलर का मोनोक्रोमैटिक आउटफिट स्टाइल किया है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए संजीदा ने हाई पोनीटेल हेयर स्टाइल और मिनिमल ज्वेलरी स्टाइल कर लुक को सिंपल और एलिगेंट रखा है।

समर स्पेशल ब्लू आउटफिट

समर सीजन में सभी हल्के-फुल्के और कंफर्टेबल आउटफिट स्टाइल करना पसंद करते हैं। एक्ट्रेस संजीदा शेख का ये स्टाइलिश लुक समर सीजन के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। इस लुक में संजीदा ने बेहद यूनिक और स्टाइलिश अनारकली सूट को लॉन्ग मैचिंग दुपट्टे के साथ कैरी किया है। संजीदा का ये स्लीवलेस डीप यू नेक आउटफिट परफेक्ट ब्लू समर वाइब दे रहा है। इस आउटफिट के साथ संजीदा ने सिल्वर ऑक्सिडाइज्ड लॉन्ग इयरिंग्स और बन हेयर स्टाइल कैरी किया है।

Advertisement

यूनिक डबल शेड साड़ी

संजीदा शेख अक्सर अपने हॉट ट्रेडिशनल लुक्स को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस लुक में संजीदा ने काफी खूबसूरत और यूनिक डबल शेडेड साड़ी को हॉट डीप यू नेक कट स्लीव्स ब्लाउज के साथ कैरी किया है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए संजीदा ने साड़ी आउटफिट से मैचिंग ब्लैक मिनिमल ज्वेलरी और क्लासिक ब्लैक बिंदी लगाकर साड़ी को स्टाइलिश और फैशनेबल लुक दिया है। आप भी संजीदा का ये खास साड़ी लुक ट्राई कर सकती हैं।

व्हाइट गोल्डन लहंगा चोली

संजीदा शेख कई हैवी ट्रेडिशनल आउटफिट्स को बड़ी ही खूबसूरती के साथ कैरी करते नजर आती हैं। इस लुक में संजीदा ने लॉन्ग हैवी बॉर्डर वाले खूबसूरत ऑफ व्हाइट लहंगे को क्लासिक गोल्डन डीप वी नेक चोली के साथ कैरी किया है। इस ट्रेडिशनल आउटफिट मे एक्ट्रेस संजीदा शेख काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस आउटफिट को संजीदा ने हैवी गोल्डन इयरिंग्स और ब्लैक बिंदी के साथ कंप्लीट किया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement